logo-image

Bigg Boss 16 : शालीन भनोट और प्रियंका चाहर के बीच हुई जमकर लड़ाई, बात औकात तक पहुंच आई

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. सभी सदस्य एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 31 Oct 2022, 12:26 PM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. सभी सदस्य एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में देखा जा सकता है कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के रेगुलर प्रोटीन को लेकर कमेंट कर देती है, जिससे दोनों के बीच विवाद हो जाता हैं. बात यहां तक बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग भी करने लगते हैं. इस लड़ाई की शुरुआत तब होती है जब शालीन बिग बॉस से 300 ग्राम चिकन मांगते हैं और अब्दू उनका मजाक उड़ाते हैं. जिसके बाद अन्य सदस्य भी उनके साथ जुड़ते हैं और शालीन का मजाक उड़ाने लगते हैं.  

यह भी जानिए -  Ananya Panday : अनन्या पांडे ने पैपराजी को कही ये बात, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

शालीन इस बात से नाराज़ हो जाते है और कहते हैं कि उनके स्वास्थ्य के मुद्दे के बारे में लोगों को उनका मजाक बनाना बंद कर देना चाहिए. लेकिन इस बात को कोई नहीं समझता है. लड़ाई में प्रियंका बातचीत करते हुए बीच में आ जाती हैं और शालीन पर उनके प्रोटीन सेवन के बारे में बहुत अधिक एक्टिंग करने का आरोप लगाती हैं.

बता दें कि शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी की लड़ाई काफी बढ़ जाती है. शालीन अपना आपा खो देते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगते हैं. साथ ही वो प्रियंका को अपनी सीमा में रहने के लिए कहते हैं ('अपनी औकात में रहना') प्रियंका इसपर जवाब देते हुए कहती हैं कि यह उनकी असली पर्सनालिटी है. इसके बाद अंकित उन्हें लड़ने से रोकते हैं. हालांकि, दोनों नहीं रुकते और उसी चीज को लेकर बहस करते रहते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि राशन को लेकर शालीन अन्य प्रतियोगियों शिव, निमृत, गौतम और अन्य के साथ भी झगड़ा करते हैं. अगर इस एपिसोड की बात की जाए तो यह एपिसोड गौतम (Gautam) की कप्तानी और राशन को लेकर कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ों से भरा रहा.