logo-image

Bigg boss 16: श्रीजिता डे ने टीना को लेकर किया कमेंट कहां-मैंने कहा था Insecure...

बिग बॉस 16 के फैन्स को घर में शिव ठाकरे, टीना दत्ता, (Tina Datta) शालिन भनोट, सुम्बुल तौकीर, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक का ग्रुप पसंद नहीं आ रहा है.

Updated on: 13 Nov 2022, 10:53 PM

:

बिग बॉस 16 (Bigg boss) का शो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. फिलहाल जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस 16 के फैन्स को घर में शिव ठाकरे, टीना दत्ता, (Tina Datta) शालिन भनोट, सुम्बुल तौकीर, एमसी स्टेन और अब्दु रोज़िक का ग्रुप पसंद नहीं आ रहा है. वे व्हिनर और बुली के रूप में शिकायत कर रहे हैं. टीना दत्ता को घर के अंदर एक नहीं दो महिलाओं ने बॉसी कहा है. इससे पहले सुम्बुल तौकीर ने कहा था कि टीना दत्ता किचन में हावी रहती हैं. फिर, यह प्रियंका चाहर चौधरी थीं जिन्होंने ऐसा ही कहा था. उसने कहा कि टीना दत्ता ने रोटियां बनाते समय अपना तवा हटा दिया, जिससे देरी हुई. उन्होंने कहा कि टीना दत्ता को ऐसा करने से पहले एक बार पूछने की तमीज नहीं है. वहीं टीना दत्ता को लेकर बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) ने कंमेंट किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले ही कहा था कि टीना दत्ता इनसिक्योर और डोमिनेटिंग हैं और आज टीना का पर्दाफाश हो गया है.

वहीं बिग बॉस 16 के दर्शकों को यह भी पसंद नहीं आया कि टीना दत्ता और निमृत कौर अहलूवालिया ने सुम्बुल तौकीर के बारे में कैसे चर्चा की, जब यह पता चला कि वह माई ग्लैम प्रतियोगिता जीत रही हैं. उन्होंने कहा कि वह घर के अंदर मेकअप नहीं करती हैं इसलिए यह काफी चौंकाने वाला है. टीना दत्ता ने यह भी टिप्पणी की कि कैसे सौंदर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स खरीदे. दर्शकों ने इसको लेकर कंमेंट किया कि टीना के अंदर कॉम्पलेक्स है और ये शो में अब साफ साफ दिखाई दे रहा है.

लव एंगल का भी उड़ाया था मजाक 

वहीं इससे कुछ दिन पहले भी श्रीजिता डे ने शो के कंटेस्टेंट को लेकर कंमेंट किया था, उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने इस मामले में अर्चना गौतम पर हमला किया तो पूरा शिव ठाकरे गिरोह गुंडों की तरह लग रहा था. उन्होंने (श्रीजिता डे) देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ शालिन भनोट और टीना दत्ता के लव एंगल का भी मजाक उड़ाया है...