logo-image

Bigg boss 16: बिग बॉस का कांसेप्ट ही बदलना चाहती थीं सौंदर्या शर्मा, बताई शो में आने की वजह

सलमान खान (Salman Khan)का शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. शो में हर कंटेस्टेंट से कुछ न कुछ स्पेशल राज जुड़े हैं

Updated on: 02 Nov 2022, 09:29 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan)का शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. शो में हर कंटेस्टेंट से कुछ न कुछ स्पेशल राज जुड़े हैं, जिससे ये शो और ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल साथ ही रोचक भी होता जा रहा है. शो के कई सारे कंटेस्टेंट्स में से एक सौंदर्या शर्मा टैलेंट की खदान है. बता दें  उन्होंने डेंटल से ग्रेजुएशन किया है और वह रेजिडेंसी विकल्पों को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर थीं, जिसके बाद उन्हें एक्टिंग करने का मौका मिला और उन्होंने अपने करियर में एक मोड़ लाने का फैसला किया.

जब उन्होंने अनुपम खेर द्वारा निर्मित वेबसीरिज रांची डायरीज़ में मुख्य भूमिका निभाई, तो उनको फेम मिलने शुरू हुई. सौंदर्या को इस भूमिका के लिए ज़ी सिने अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ नवोदित पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था.वह वर्तमान में बिग बॉस 16 के घर में बंद है और प्रीमियर के दौरान सलमान खान के साथ मंच पर खुद को एक अल्फा महिला के रूप में दावा किया है. उन्होंने खुद की तुलना अल्फ़ा पुरुष सलमान खान से की और कहा कि वह उनसे काफी मिलती-जुलती हैं.

आसान नहीं था सफर
  

एक्ट्रेस का कहना है कि रियलिटी शो की हमेशा एक विवादास्पद परिभाषा रही है और हालांकि पिछले कुछ सालों में इसे बदल दिया गया है और लगातार लड़ाई के सीन्स आने से शो अब एक मनोरंजन शो बन गया है, वह इस बदलाव को जारी रखना चाहती हैं.सौंदर्या ने शो में आने से पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनकी यात्रा बहुत कठिन रही है. साथ ही उन्होंने बताया था वो शो के दर्शकों से प्यार और समर्थन की अपील करती हैं.