logo-image

Bigg boss 16: वीकेंड का वार में निमृत ने इस नाम से सलमान खान को भी किया हैरान

जहान्वी निमृत को बुलाती है और उनसे पूछती हैं कि "सबसे ज्यादा अकड़ किसमें है? वो सवाल पूछते हुए गौतम विग (Gautam Vig) और शालीन भनोट का विकल्प देती हैं. निमृत ने शालीन का नाम लिया और कहा, "वह जो भी रवैया दिखाता है

Updated on: 04 Nov 2022, 04:39 PM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg Boss) में फेक लव और लड़ाई का जबरदस्त ट्विस्ट दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. खैर आज बिग बॉस में वो दिन आ गया है जिसमें सलमान सबकी क्लास लगाएंगे. बिग बॉस पूरे हफ्ते कंटेस्टेंट का ध्यान से निरीक्षण करते हैं  और आज के दिन सबकी अच्छे से फटकार लगाते हैं, यानि कंटेस्टेंट की  गलती सामने लाते हैं. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम वीकेंड के वार की बात कर रहे हैं आज वीकेंड का वार है.

'वीकेंड का वार' के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस जहान्वी कपूर और सनी कौशल 'बिग बॉस 16' के घर में कदम रखते हुए और घरवालों से बातचीत करते नजर आएंगे.  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कलर्स शो में दोनों कलाकार अपनी आगामी सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 'मिली' का प्रचार कर रहे हैं.   इस एपिसोड में, जहान्वी कपूर, एक गेम खेलती दिखाई देंगी, जहां वह एक प्रश्न के साथ प्रतियोगियों के दो नाम देती हुई दिखाई देंगी.

जहान्वी कराएंगी टास्क

जहान्वी निमृत को बुलाती है और उनसे पूछती हैं कि "सबसे ज्यादा अकड़ किसमें है? वो सवाल पूछते हुए गौतम विग (Gautam Vig) और शालीन भनोट का विकल्प देती हैं. निमृत ने शालीन का नाम लिया और कहा, "वह जो भी रवैया दिखाता है ... इससे पता चलता है कि उसके पास अकड़ है. वहीं आज शो में सलमान शालीन की चिकन को लेकर भी क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे. वो कहते हैं, आपके चिकन की रट से पूरा देश परेशान है, बस कीजिए, पता नहीं बिग बॉस आपको चिकन देते ही क्यों हैं. वहीं सलमान शालीन के बाद अर्चनाी गौतम की भी जमकर फटकार लगाएंगे.