logo-image

Bigg boss 16:शालीन और निमृत के बीच हुई भयंकर तकरार, कहा-शालीन का मेरे लिए..

कैप्टेंसी टास्क के बाद दर्शकों ने टीना दत्ता और निमरित कौर की लड़ाई को पहले ही देख लिया था, जब शिव ने घर के नए कप्तान के रूप में टीना के ऊपर निमृत को चुना था

Updated on: 30 Nov 2022, 10:36 PM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg boss 16) में रोजाना नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. कैप्टेंसी टास्क के बाद दर्शकों ने टीना दत्ता और निमृत कौर की लड़ाई को पहले ही देख लिया था, जब शिव ने घर के नए कप्तान के रूप में टीना के ऊपर निमृत को चुना था. शो में शालीन और निमृत के बीच एक और लड़ाई होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक टास्क में निमृत और शालीन के बीच बहस हो जाती है और वह उससे पूछती है कि आखिर मामला क्या है. शालिन का कहना है कि 'उसे मानसिक परेशानी है' और निमृत को लगता है कि यह अप्रत्यक्ष रूप से उस पर तंज कस रहे हैं. निमृत उत्तेजित हो जाती है और कहती है कि कैसे शालिन उसके मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेशन का मजाक उड़ा सकता है. जिसके बाद वह शालीन पर चिल्लाती है.

इसके बाद दोनों की लड़ाई भयंकर रूप ले लेती है और निमृत कहती हैं शालीन का उनके लिए कोई अस्तित्व नहीं है. इससे कुछ दिन पहले, निमृत ने अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में खुलकर बात की थी. निमृत ने यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने हाल ही में अपनी दवा बंद कर दी थी और इससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा था क्योंकि उनके पास अभी दवा नहीं है. 

 टीना ने शालीन को कहा भाई

इससे पहले शो में, टीना द्वारा मजाक में शालिन को 'भाई' कहने के बाद शालीन और टीना के बीच बड़ी लड़ाई हो गई थी. दरअसल  टीना ने एक बातचीत में शालीन को भाई कहा, जिसके बाद शालीन आपा खो देता है, लेकिन टीना से बात करने की कोशिश करता है, शालीन कहता है, "मैं अब ऐसा नहीं कर सकता, तुम मुझे हल्के में लेती हो. तुम मुझे भाई कैसे कह सकती हो? क्या अब हम भाई-बहन हैं? हम वास्तव में क्या हैं?" टीना मस्ती के लिए माफी मांगती है और शालिन उसके लिए इसे स्पष्ट करता है, "मेरे मन में तुम्हारे लिए भावनाएं नहीं हैं, हम सिर्फ करीबी दोस्त हैं".वहीं अब शो के वीकेंड के वार की बात करें तो ये इसका टाइमिंग चेंज कर दिया गया है. ये शनिवार और रविवार को टीवी पर टेलिकास्ट होगा.