logo-image

Bigg Boss 16 : शो में दिखा सलमान खान का रौद्र अवतार, लगाई एक-एक को लताड़

शो बिग बॉस 16 ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा रखा है. शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान घर के सदस्यों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 03 Dec 2022, 08:02 AM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा रखा है. शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान घर के सदस्यों को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं. आज 'वीकेंड का वार' एपिसोड है, जिसमें होस्ट सलमान काफी भड़के हुए नजर आएंगे. वायरल प्रोमो में देखा जा सकता है कि दबंग खान (Salman Khan) पहले अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी से बात करते हैं और अंकित से कहते हैं कि जो उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है, उस पर अपना समय बर्बाद न करें. दूसरी तरफ सलमान प्रियंका से पूछते हैं कि 'अंकित अगर किसी बात के बीच में नहीं आना चाहते हैं तो आप उनके पीछे क्यों जा रही हैं.' ? होस्ट का ये अवतार देखकर दर्शक काफी हैरान होने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें :  An Action Hero: Ayushmann नहीं Akshay हैं फिल्म के एक्शन हीरो! स्टार ने खुद कही ये बात

आपको बता दें कि शो के होस्ट अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लोगों के किरदारों का नाम लेने और उनके लुक्स के लिए उन्हें शेमिंग करने के लिए काफी सुनाते हैं. इसके बाद होस्ट सुम्बुल के लिए एक स्टैंड लेते हुए पूछते हैं कि 'अर्चना आप बहुत ज्यादा उड़ रही हैं, जो बातें आपने सुम्बुल के लिए कही थीं, शक्ल देखकर रानी राजा बनो, भारत में हर कोई इन्हें इसी चेहरे से जानता है, तुम अपने आप को क्या समझती हो? तुमने तो शालीन के लिए कमेंट कर दिया कि उसका चेहरा कुत्ते जैसा है'. जिसपर अर्चना रिएक्शन देती हैं और कहती हैं, 'सर मैंने इसे कॉमेडी अंदाज में कहा था.'

जानकारी के लिए बता दें कि आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सलमान खान घर के सदस्यों से अगले प्रतियोगी को नामित करने के लिए कहेंगे, जिसे वे आज के एपिसोड में शो से बाहर देखना चाहते हैं. सुम्बुल और अर्चना को शालीन के नाम की गेंद को किक मारते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि वे चाहती हैं कि वे शो से बाहर हो जाए.' हालांकि उनके इस किक का असर शालीन के नॉमिनेट होने में पड़ेगा या नहीं वो तो समय ही बताएगा.