logo-image

Bigg boss 16: वीकेंड के वार में सलमान पर भड़की अर्चना, कहा, मैं कुछ न बोलूं...

इन दिनों शो शालीन, सुम्बुल और टीना की तकरार को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Updated on: 26 Nov 2022, 02:29 PM

मुंबई:

सलमान खान का शो बिग बॉस (Bigg Boss) हर दिन नए ट्विस्ट के साथ आता है. इन दिनों शो शालीन, सुम्बुल और टीना की तकरार को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं दूसरी तरफ शो में साजिद और अर्चना की लड़ाई भी चरम पर है. शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है सलमान (Salman Khan) वीकेंड के वार में यानी आज साजिद और अर्चना को फटकार लगाएंगे. सलमान आज घरवालों के सामने अर्चना और साजिद की लड़ाई का चिट्ठा खोलेंगे, वो बताएंगे कि दोनों ने लड़ाई के वक्त कैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था.

प्रोमो में सलमान खान को यह कहते हुए दिखाया गया है, “साजिद कह रहे हैं कि अर्चना भीख मांग के आई है, ये आप अर्चना को सुना रहे हैं या हमको सुना रहे हैं. सलमान ने दोनों की वार्तालाप का जिक्र करते हुए कहा, जिसके बाद अर्चना जवाबी अंदाज में कहती हैं कि अगर उसने भीख मांगी है तो साजिद इतना घटिया है कि उसने उसे 'भीख' तक नहीं दी. सलमान आगे कहते हैं, “अर्चना कहती हैं साजिद ने चम्मचों की टोली खड़ी की है. इस बता पर अर्चना ने सलमान से सामने बोलती हैं,“मैं कुछ ना बोलू तो बोलूं क्या, मुझे लिस्ट बना के दे दीजिए.

ये भी पढ़ें-Bhediya Box Office Collection Day 1: फिल्म 'भेडिया' ने पहले दिन की इतनी कमाई

प्रोमो को कैप्शन के साथ किया शेयर

कलर्स टीवी ने प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया है, कैप्शन में लिखा है, “अर्चना की बातों का क्या जवाब मिलेगा उन्हें सलमान से? वहीं प्रोमो के सामने आते ही यूजर्स कमेंट सेक्शन में अर्चना के समर्थन में आ गए और उन्होंने जो कहा उससे सहमत हुए है.एक यूजर ने कमेंट किया, “एक  काम करो कोई बिग बॉस या सलमान खान को कहो अगर आपको साजिद को उसकी टोली को जीताना है तो अर्चना प्रियंका अंकित और सौंदर्य को निकाल डालो और सबको ले जाओ अपनी टोली को टॉप 5 में.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''सही कहा तो अर्चना ने साजिद जी चमचे ही तो हैं सबके. तीसरे यूजर ने कहा, ''कम से कम अर्चना के  अंदर सलमान के सामने भी साजिद को सुनाने की हिम्मत तो है. ''

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)