logo-image

Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर का कहना सुंबुल तौकीर बहा रही हैं मगरमच्छ के आंसू , कहा- लगता है अब रोएगी....

शो बिग बॉस 16 लगातार चर्चा का विषय बना रहता है. शो में लड़ाई झगड़े का डोज ना देखने को मिले तो ये हो ही नहीं सकता है. आने वाले एपिसोड में सुंबुल तौकीर सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता की कप्तानी देखने को मिलेगी.

Updated on: 13 Dec 2022, 08:03 AM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 लगातार चर्चा का विषय बना रहता है. शो में लड़ाई झगड़े का डोज ना देखने को मिले तो ये हो ही नहीं सकता है. आने वाले एपिसोड में सुंबुल तौकीर   (Sumbul Touqeer), सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)और टीना दत्ता  (Tina Datta) की कप्तानी देखने को मिलेगी, जिसकी झलक शो के नए प्रोमो से मिली है. नॉमिनेशन में शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) और सुंबुल तौकीर ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) को नॉमिनेट किया है. 

प्रियंका को नॉमिनेशन में डालने की वजह देते हुए सुंबुल ने कहा कि उनमें शिष्टाचार की कमी है, उनकी इस बात पर  प्रियंका कहा चुप रहने वाली थी.उन्होंने भी पलटवार करते हुए कहा, 'आपकी जो पूरी दिन एक्टिंग चलती है, वो भी दिखती है. दिमाग का कचरा निकालो. मगरमच्छ के आंसू है, लगता है अब रोएगी क्योंकी टैलेंट है रोने का. प्रियंका की इस बात से लगा रहा है कि उनके और सुंबुल तौकीर  के बीच लड़ाई नहीं थमेगी. 

यह भी पढ़ें :  Wedding Rumours: जनवरी में इस दिन शादी करने जा रहे हैं Athiya Shetty और KL Rahul

इन लड़ाई झगड़ों के दौरान सुंबुल कहती हैं, 'साजिद सर आप कट नहीं बोलेंगे, वाह क्या डायलॉग बोला है.' इसके अलावा निमृत ने प्रियंका को नॉमिनेट करते हुए कहा, 'वह सोचती हैं कि वह बहुत अच्छे व्यवहार करती हैं लेकिन ऐसा नहीं है.' वहीं शिव ने भी प्रियंका को नॉमिनेट किया और बोला, 'उसका गेम खेलने का तरीका अलग है. मुझे लगता है कि वो डबल ढोलकी हैं. साथ ही एमसी स्टैन ने भी उन्हें ही नॉमिनेट किया, जिसकी वजह थी उनकी आवाज को नापसंद करना. बता दें कि विकास मनकतला ने शिव को नॉमिनेट करते हुए कहा कि, 'अगर आप सोच रहे हैं कि चिल्लाने से आपको फुटेज मिल जाएगी और आपकी बात साबित हो जाएगी तो आप गलत हैं.' आपको बता दें कि इस एपिसोड में किचन ड्यूटी को लेकर कप्तान सुंबुल तौकीर और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई भी देखने को मिलेगी.