logo-image

Bigg Boss 16: शो में कायम प्रियंका चाहर का जलवा, लोगों ने साजिद खान को कहा - जलने वाला...

रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. लोगों को टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी और ताजिकिस्तान के गायक अब्दू रोजिक की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 02 Jan 2023, 11:43 AM

नई दिल्ली :

रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. लोगों को टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी और ताजिकिस्तान के गायक अब्दू रोजिक की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. हाल ही के एक एपिसोड में, दोनों को लंबे समय के बाद एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए और अपनी दोस्ती को फिर से एक मुकाम देते हुए देखा गया. लेकिन घर के कुछ सदस्यों को यह रास नहीं आया और उन्होंने जाकर दोनों के बीच जहर घोल दिया. ऐसा हमारा नहीं कुछ दर्शकों और सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है. दरअसल, शो में देखा गया कि अब्दू और प्रियंका के दिल को छू लेने वाले पल के बाद साजिद खान ने गायक को चेतावनी दी. उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि एक्ट्रेस फुटेज के लिए आपकी पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood Films 2023 : इस साल बॉलीवुड धमाका करने को है तैयार, कई बड़े स्टार्स की फिल्में होंगी रिलीज

आपको बता दें कि इस टिप्पणी से प्रियंका के प्रशंसकों ने नाराजगी जताई है. एक यूजर ने कहा, 'हे भगवान, हर कोई इतना असुरक्षित है कि अब्दू प्रियंका की दोस्ती में गलतफहमी पैदा कर रहा है.' वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि ' मुझे खुशी है कि वह नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही है, लेकिन ये लोग प्रियंका के प्रति इतने जुनूनी हैं.' एक प्रशंसक ने लिखा, 'प्रियंका एक मजबूत व्यक्ति हैं. वह उन सभी के बीच मजबूती से खड़ी हैं. आप उन्हें कितना भी निशाना बना लें, उन्होंने कभी भी खुद को नीचे नहीं रखा और दिखाया कि वह कितनी अद्भुत व्यक्ति हैं. वो बेस्ट हैं.'  

बता दें कि गुस्से में एक व्यक्ति ने कमेंट किया, '#प्रियंका चाहर चौधरी और अब्दू बस सामान्य रूप से बात करते हैं, इस बीच कुछ लोगों ने अब्दू को चालाकी से कहा कि प्रियंका अच्छी नहीं है, सतर्क रहें ब्ला ब्ला ... मैंने #बिगबॉस16 के इतिहास में ऐसा नफरत फैलाने वाला ग्रुप कभी नहीं देखा है.' इस बीच, एक ट्वीट में लिखा था कि जिस पल प्रियंका और अब्दू ने बात करना बंद कर दिया, वो उसे प्रियंका के खिलाफ भड़काने के लिए चला गया. यह आदमी बहुत जलने वाला है.' शो से जुड़े रहने के लिए आप हमारी वेबसाइट की खबरों को पढ़ सकते हैं.