logo-image

Bigg Boss 16 को लेकर आयी अहम जानकारी, जानें प्रीमियर डेट, थीम और बहुत कुछ

बिग बॉस (Bigg Boss) का नाम फेमस रिएलिटी शो में शुमार है. जिसमें जाने का तमाम लोगों का ख्वाब होता है. लेकिन मौका तो कम ही लोगों को मिलता है. ऐसे में कंटेस्टेंट लिस्ट के बारे में तो बात करेंगे ही. लेकिन फिलहाल इसकी प्रीमियर डेट के बारे में जान लें.

Updated on: 07 Aug 2022, 07:38 PM

:

बिग बॉस (Bigg Boss) का नाम फेमस रिएलिटी शो में शुमार है. जिसमें जाने का तमाम लोगों का ख्वाब होता है. लेकिन मौका तो कम ही लोगों को मिलता है. हालांकि, अभी तक कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट तो नहीं आयी है. लेकिन शो के प्रीमियर की डेट जरूर आ गई है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. जाहिर है कि बिग बॉस के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट इस कदर रहती है कि लोग एक सीजन खत्म होते ही दूसरे सीजन का इंतजार करने लगते हैं. इसी तरह फैंस को 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का भी इंतजार था. जो अब लग रहा है कि खत्म होने वाला है. क्योंकि प्रीमियर डेट (Bigg Boss 16 premiere date) आखिरकार सामने आ गई है. 

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 16' का ग्रांड प्रीमियर 01 अक्तूबर, 2022 को किया जाएगा. जिसके बाद शो की शुरुआत हो जाएगी. हर बार की तरह ही इस बार भी आप शो के मंच पर बतौर होस्ट भाईजान यानी सलमान खान (Bigg Boss 16 host Salman Khan) को ही देखेंगे. बताया जा रहा है कि सितम्बर के दूसरे हफ्ते में ही इसका प्रोमो शूट (Bigg Boss 16 promo shooting) कर लिया जाएगा. ऐसे में फैंस को प्रोमो से पहले बीटीएस वीडियो क्लिप्स का बेसब्री से इंतजार है. जानकारी के मुताबिक, इस सीजन को लेकर मेकर्स का दावा है कि यह सीजन 15 से भी शानदार होने वाला है. इस बयान ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है. 

अब बात आ जाती है कि कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 contestants) कौन रहने वाला है. तो आपको बताते चलें कि इसको लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिनमें बताया जा रहा है कि मेकर्स कई सेलेब्रिटीज को अप्रोच कर रहे हैं. जिनमें दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का नाम सबसे आगे हैं. खैर, फाइनल कंटेस्टेंट के बारे में तो फाइनल लिस्ट आने के बाद ही पता चलेगा. वहीं, इस सीजन की थीम को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार ब्लू कलर का थीम देखने को मिलेगा.