News Nation Logo
Banner

Bigg boss 16: टीना दत्ता पर भड़के फैंस, कहा- इतनी बुरी है कि शालीन ...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 19 Nov 2022, 10:46:32 AM
टीना दत्ता

टीना दत्ता (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में  शालिन-स्टेन की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर कंमेट्स की बौछार आ गई है. दर्शक टीना से काफी नाराज दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर लगातार टीना के खिलाफ कमेंट किए जा रहे हैं. साजिद खान के कैप्टंसी टास्क के बाद, टीना दत्ता ने साजिद खान को अपनी कप्तानी बरकरार रखने में मदद की. इसी बीच टीना के पैर में चोट लग गई. जिसके चलते शालीन और MC स्टेन टीना की मदद करने पहुंचे और तभी शालीन और स्टेन के बीच भयंकर लड़ाई हो गई. स्टेन ने शालीन (Shalin Bhanot) को गंदी गंदी गालियां देना शुरू कर दिया. इसके बाद इस लड़ाई ने हाथा पाई का रूप ले लिया. जिसके बाद पूरा घर इस लड़ाई में बीच बचाव करना आ गया. शालीन के स्पोर्ट में सुम्बुल भी आ गई. जिसके बाद टीना और सुम्बुल के बीच में भयानक लड़ाई हो गई. 

जब बिग बॉस ने टीना, शालिन और एमसी स्टेन (Mc Stan) को कन्फेशन रूम में बुलाया, तो टीना को किसी पर आरोप लगाने या शालिन के लिए स्टैंड लेने से नफरत थी.  जिसके बाद नेटिजन्स ने टीना दत्ता के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी. नेटिजन्स ने कहा, कई लोगों ने उनके दोहरे मानकों के लिए उनकी आलोचना की. "मैं वास्तव में इस बात से हैरान हूं कि टीना दत्ता ने #TinaDatta उन लोगों को छोड़कर जो उसके साथ खड़े रहे छोड़कर  ऐसे लोगों का समर्थन किया, जो उसके खिलाफ रहे और  वह वास्तव में एक बीबी कंटेट है. एकदम सही वैम्प.
वहीं एक यूजर ने लिखा, स्वीट वॉयस विद अगली हार्ट. '' वहीं अन्य ने लिखा, हॉओ डेयर. वो कौन होती है सुम्बुल से पूछने वाली जो शालीन खुद शालीन को धोखा दे रही है. कम से कम सुम्बुल शालीन के साथ खड़ी तो रही , टीना को बस मंडली गैंग खुश करना है. ''

 

 

इस सीजन की सबसे खराब कंटेस्टेंट टीना

एक यूजर ने लिखा, ''टीना दत्ता इस सीजन की सबसे खराब कंटेस्टेंट हैं जिस मिनट कुछ होता है वह #शालीन भनोट के बारे में बिचिंग करती है और उसी सांस में उसे बताती है कि वह हमेशा उसके साथ खड़ी रही है. वह इतनी दुष्ट है कि #ShalinBhanot उसकी वजह से बेहतर दिखता है.बिगबॉस कृपया निष्पक्ष रहें. तीसरे पक्ष को अधिकार देना अवैध है, आप इस सीजन में गलत खेल रहे हैं, बहुत गलत. बिगबॉस कृपया निष्पक्ष रहें. तीसरे पक्ष को अधिकार देना अवैध है, आप इस सीजन में गलत खेल रहे हैं, बहुत गलत.''वहीं शो में वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान सुम्बुल से सवाल जवाब देते दिखाई दिए. 

First Published : 19 Nov 2022, 10:46:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.