logo-image

Bigg Boss 16 : बिग बॉस ने लगाई सौंदर्या शर्मा को फटकार, जानें किस बात पर कहा- हमें कोई दिलचस्पी नहीं है...

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दर्शकों को लगातार एंटरटेन करा रहा है. शो को जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है. हाल ही का एपिसोड काफी मनोरंजन से भरा हुआ था. इस बार के एपिसोड में गौतम विग सौंदर्या शर्मा के लिए अपने प्यार को सही ठहराने की कोशिश करते हैं.

Updated on: 03 Nov 2022, 07:49 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दर्शकों को लगातार एंटरटेन करा रहा है. शो को जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है. हाल ही का एपिसोड काफी मनोरंजन से भरा हुआ था. इस बार के एपिसोड में गौतम विग सौंदर्या शर्मा के लिए अपने प्यार को सही ठहराने की कोशिश करते हैं. इसके लिए एक कोर्ट रूम एक्ट भी रखा गया था. दरअसल,  गौतम विग को कोर्ट रूम ट्रायल में सौंदर्या शर्मा के साथ अपने रिश्ते को साबित करना था कि यह नकली नहीं है. वहीं बिग बॉस के पहले ट्रायल में देखा जा सकता है कि सौंदर्या और गौतम कमरे में दिखाई देते हैं और सौंदर्या अपना माइक हटाती हैं और गौतम के कानों में कुछ कहती हैं. 

यह भी जानिए -  Bigg boss 16: बिग बॉस का कांसेप्ट ही बदलना चाहती थीं सौंदर्या शर्मा, बताई शो में आने की वजह

कोर्ट ट्रायल शुरू होने के बाद, बिग बॉस सौंदर्या को स्टेज पर बुलाकर कहते हैं कि , 'आरोप शुरू होने से पहले मैं खुद एक ट्रायल करना चाहता हूं और जो मैं अभी कर रहा हूं वह मेरे लिए बहुत शर्मनाक है. यह पहली बार नहीं है, जो ऐसा हुआ है. एक बार फिर मुझे शो में बताना होगा. सौंदर्या या तो अंग्रेजी में बात करती है या जानबूझकर माइक हटाती हैं और गौतम के कानों में बात करती हैं. यह पहली बार नहीं है, और ऐसा कई बार हुआ है.' जिसके बाद सौंदर्या अपना पक्ष रखते हुए कहती हैं कि वो गौतम को अंग्रेजी में कुछ बताना चाहती थी और उसे पता नहीं था कि इसका हिंदी में ट्रांसलेट कैसे किया जाए. उसके बाद बिग बॉस उससे पूछते हैं कि वो क्या कहना चाहती हैं और सौंदर्या कहती हैं, 'यह मेरे नॉमिनेट से जुड़ा था जो एक दिन पहले हुआ था.' उनकी दलीलों को सुनकर बिग बॉस चिढ़ जाते हैं और कहते हैं, 'छोड़िए, हमें कोई दिलचस्पी नहीं है.'

आपको बता दें कि बाद में कोर्ट रूम ट्रायल शुरू होता है. उस दौरान एमसी स्टेन गौतम के वकील थे और निमृत विपक्षी पैनल में थी. फैसले के बाद बिग बॉस ने एमसी स्टेन को गौतम के वकील के पद से हटा दिया और सौंदर्या शर्मा को गौतम का वकील बनने के लिए कहा. इसके साथ ही बिग बॉस ने जज अंकित और गोरी को उनके अधिकारों से भी निकाल दिया और टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को जज के रूप में पूछा. केस पेश करने के दौरान सौंदर्या और टीना के बीच झगड़ा हो जाता है. शो का यह एपिसोड काफी मसालेदार रहा था. शो के हर एक पार्ट का मजा लेने के लिए वूट APP या फिर कलर्स चैनल पर देखें, जहां आपको हर एक जानकारी मिल जाएगी. साथ ही हम भी आपके लिए शो से जुड़ी अपडेट लेकर आते रहेंगे.