logo-image

Bigg boss 16: अर्चना गौतम की वापसी पर उमर रियाज ने शो मेकर्स को कहा Biased

वीकेंड का वार में, उन्होंने शो में फिर से एंट्री की.

Updated on: 14 Nov 2022, 10:48 PM

मुंबई:

बिग बॉस 16 एक ऐसा रिएलिटी शो है जो हमेशा से सुर्खियों में रहता है. विवादास्पद रियलिटी टीवी शो हमेशा ड्रामा, एक्शन, रोमांस और बहुत कुछ पर अधिक रहा है. बिग बॉस 16 में यह सब है, हाल ही में, शो सुर्खियां बटोर रहा था क्योंकि शिव ठाकरे के खिलाफ हिंसक व्यवहार के बाद अर्चना गौतम को शो से बाहर कर दिया गया था. हालांकि, वीकेंड का वार में, उन्होंने शो में फिर से एंट्री की. कुछ उसे फिर से देखकर खुश हैं, कुछ नहीं. वहीं  बिग बॉस 15 के प्रतियोगी उमर रियाज निश्चित रूप से फैसले से खुश नहीं हैं.

उमर रियाज ने अपने ट्विटर हैंडल पर बिग बॉस 15 से अपने एलिमिनेशन को याद किया. प्रतीक सहजपाल के साथ लड़ाई के कारण उन्हें एलिमिनेट किया गया था. उन्होंने कहा कि उन्होंने नियम तोड़ा और उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा गया, लेकिन इससे पहले सिम्बा नागपाल ने उन्हें पूल में धकेल दिया और कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो उमर रियाज ने मेकर्स को बायस्ड बताया और सवाल किया कि नियम उनके लिए अलग क्यों हैं और अर्चना गौतम के लिए नहीं.

ये भी पढ़ें-Darsheel Safary: तारे ज़मीन पर फेम दर्शील सफारी की 'कैपिटल ए' के साथ वापसी, जबरदस्त है ट्रेलर

शिव ठाकरे को लगी फटकार

वीकेंड का वार में, सलमान खान ने अर्चना गौतम को इस हद तक उकसाने के लिए शिव ठाकरे को फटकार लगाई, जहां उन्होंने अपना आपा खो दिया और उन पर आरोप लगाया.  यह शिव ही थे जिन्होंने फैसला किया कि उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए. अर्चना ने उनसे गुहार भी लगाई लेकिन उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला.