logo-image

Bigg Boss 15: Rashami Desai ने किया Umar Riyaz से प्यार का इजहार

Bigg Boss 15 में लगातार लड़ाई - झगड़े हो रहे हैं. इसी झगड़े के चलते कुछ ऐसा देखने को मिला, जो थोड़ा चौंकाने वाला था. एक बार फिर से शो लाइम लाइट में आ चुका है.

Updated on: 18 Dec 2021, 02:25 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) टीवी इंडस्ट्री का सबसे ज्यादा चलने वालें शो में से एक है. एक बार फिर से शो लाइम लाइट में आ चुका है. शो के इस बार लाइम लाइट में आने की वजह हैं. टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) जिन्होंने कुछ समय से शो में धमाल मचा रखा है. उन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क के समय उमर रियाज (Umar Riyaz) से अपने प्यार का इजहार कर दिया है. यह सब उन्होंने तब किया जब वो देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के साथ जुबानी बहस कर रही थीं. 

यह भी जानें -  बच्चों के बिना Kareena Kapoor की हुई ऐसी हालत, पोस्ट देखते ही टूट जाएगा दिल

आपको बतादें, हालही के एक एपिसोड में, अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichkule) ने देवोलीना से अपने गालों पर किस करने को कहा था, जिसपर एक्ट्रेस भड़क गई थी और उन्होंने उन्हें सीमा पार न करने की चेतावनी भी दी थी. इस बात पर रश्मि ने उनका साथ ना देते हुए कहा कि उसे पता होना चाहिए कि रेखा कैसे खींचनी है और अगर वह हर समय दखल देती रहती है, तो दूसरे भी ऐसा ही करेंगे. उनकी इस बात पर देवो ने कहा कि अगर वह उमर रियाज को पसंद करती है, तो उन्होंने इस बात को उनसे साझा क्यों नहीं की. वहीं रश्मि उमर के पास जाकर उनको आई लव यू कह देती हैं. अब एक्ट्रेस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.