logo-image

सलमान खान ने करवाया 'बिग बॉस 15 के घर का टूर

सलमान खान का स्वैग ने तो सभी का दिल जीत लिया है.और शो में फैंस को सलमान का भी इंतजार बेसब्री से होता है.उनको शो में देख फैंस की सांसे थम जाती है.इस बार का ग्रैंड प्रीमियर बेहद खास रहा.शो के धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर ने मानो सभी का दिल जीत लिया.

Updated on: 03 Oct 2021, 09:52 AM

मुंबई:

बिग बॉस ओटीटी' को खत्म हुए टाइम हो चुका है .और अब फैंस को 'बिग बॉस 15'(Bigg Boss 15)  का इंतजार था. ऐसे में 2 अक्टूबर की रात साढ़े नौ बजे दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है. इस बार भी सलमान खान (Salman Khan)ने धमाकेदार एंट्री की है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके है . इसके साथ ही सलमान खान का स्वैग ने तो सभी का दिल जीत लिया है.और शो में फैंस को सलमान का भी इंतजार बेसब्री से होता है.उनको शो में देख फैंस की सांसे थम जाती है.इस बार का ग्रैंड प्रीमियर बेहद खास रहा.शो के धमाकेदार ग्रैंड प्रीमियर ने मानो सभी का दिल जीत लिया है.शो की शुरूआत से ही इसकी चर्चा जोरो पर है . वैसे रात साढ़े 9 बजे बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर होगा.हर बार की तरह शनिवार और रविवार को  रात 9.30 बजे टेलिकास्ट होगा. जबकि हमेशा की तरह सोमवार से शुक्रवार शो को कलर्स पर रात 10.30 बजे प्रसारित हुआ किया जाएगा.

बिग बॉस 15' का आगाज -

बिग बॉस 15' का आगाज तो हो चुका है..सभी को इसबार शो का थीम हैरान करने वाला है . इसबार के थीम की बात करे तो शो में जंगल थीम का उपयोग किया जाएगा. जिसकी जानकारी सभी को शुरुआत से ही थी.शो के'टाइगर' सलमान खान इसबार भी सबको चौकाने वाले है या नही . वो तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा .बतादें कि सलमान खान ने 'जंगल है आधी रात है' गाने पर डांस परफॉर्मेंस भी दी है . जिसे देख सभी को खूब मजा आने वाला है . वहीं एक्टर ने स्वैग से स्वागत' गाने से भी सबका ध्यान अपनी ओर खीचा है..एक तरफ सलमान के परफॉर्मेंस ने सभी का ध्यान खीचा .उसी के साथ ही उन्होंने घर का टूर भी करवाया है .घर हर बार से काफी अलग और शानदार है.

 इसे भी जानें -क्रूज ड्रग्स पार्टी: शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने पकड़ा, पूछताछ जारी

हम आपको बतादें कि सलमान खान के साथ घर का टूर करने में फैंस ने घर बैठे लुफ्त उठाए .बतादें कि शो में इस बार घर की चार दीवारी नहीं होगी.वहीं सलमान ने जय भानुशाली को इंट्रोड्यूस भी करवाया . उन्हें शो में देख सभी खुशी से झूम उठे .आखिर उनके फैंस को इस लम्हे का इंतजार काफी समय से था.वहीं सलमान जय के साथ घर के अंदर पहुंचे और उनको घर का टूक करवाया.. बातचीत करते हुए सलमान ने जय से पूछा कि आप जंगल का खुद को कौनसा जानवर मानते है. तभी जय ने उनकी बात के जवाब में  कहा- मैं खुद को शेर मानता हूं.. जय ने सभी से साझा किया कि वो काफी एग्रेसिव भी हैं..बतादें घर में ताला लगाकर सलमान ने जय को चाबी दे दी..अब देखना यह होगा कि जय ने तो खुद को घर का शेर बता दिया है लेकिन वो फैंस के नजर में और घर में शेर साबित हो पाते है या नहीं