News Nation Logo

Bigg Boss 15: अपने सामान को लेकर प्रतीक ने किया शमिता से झगड़ा, निशांत का ऐटीट्यूड भी नजर आया तगड़ा

बिग बॉस 15.. 2 अक्टूबर से शुरू हो चुका है. इस बार शो की थीम 'जंगल में दंगल' के ऊपर बेस्ड है और इसी के हिसाब से घर को डिजाइन किया गया है. बिग बॉस एक ऐसा शो है जिस से जुड़ी हर एक चीज खासी चर्चा में रहती है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 08 Oct 2021, 12:00:06 AM
Bigg Boss 15

Bigg Boss 15 (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15.. 2 अक्टूबर से शुरू हो चुका है. इस बार शो की थीम 'जंगल में दंगल' के ऊपर बेस्ड है और इसी के हिसाब से घर को डिजाइन किया गया है. बिग बॉस एक ऐसा शो है जिस से जुड़ी हर एक चीज खासी चर्चा में रहती है. जहां एक तरफ, बीते दिनों शो के शुरू होने से पहले बिग बॉस के घर के अंदर की सामने आई तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं दूसरी तरफ, हाल ही में इस शो के होस्ट यानी कि सलमान खान भी चर्चा में रहे थे. शो के नए सीजन की शुरुआत में ही कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बात सामने आई थी कि सलमान खान ने इस बार अपनी फीस बढ़ाते हुए होस्टिंग के लिए 25 करोड़ रुपये लिए हैं. इसके आलावा, शो के टेलीविज़न पर आने से पहले ott platform पर रिलीज़ होने के नए पैटर्न ने भी सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया था. बता दें कि, बिग बॉस ott की ख़ास बात ये थी कि इसे सलमान खान ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर प्रोडूसर करण जोहर ने होस्ट किया था. 

प्रतीक और निशांत से हुए झगड़े के बाद शमिता फूट फूट कर रोईं. जिसके बाद निशांत कोटियान ने उन्हें समझाते हुए चुप कराया. 

Bigg Boss 15: अपने सामान को लेकर प्रतीक ने किया शमिता से झगड़ा, निशांत का ऐटीट्यूड भी नजर आया तगड़ा

प्रतीक ने अपने बैग को लेकर शमिता से झगड़ा किया है. इस झगड़े में निशांत भी शमिता के अगेंस्ट नजर आ रहे हैं. साफ तौर पर देखा जा सकता है कि करण का शमिता, प्रतीक और निशांत के बीच फूट डालने का प्लान सक्सेसफुल होता दिखाई पड़ रहा है.  

Bigg Boss 15: घरवालों को मिला सामान, घर में मचा घमासान

विश्वसुंटरि ने कंटेस्टेंट्स को उनके कपड़े वापस देने का फैसला सुनाया है. जिसके बाद कंटेस्टेंट्स बेहद खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन वहीं विश्वसुंट्री ने एक ट्विस्ट के साथ घरवालों को झटका भी दिया है. विश्वसुंट्री ने एक शर्त रखी है जिसके तहत सभी घरवालों में से कोई 5 लोग ऐसे हैं जिन्हें उनका सामान नहीं लौटाया जाएगा. घरवालों की आपसी सहमती से ये तय हुआ है कि साहिल इशान तेजस्वि माइशा और विशाल को उनका सामान नहीं दिया जाएगा.  

First Published : 07 Oct 2021, 10:31:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो