logo-image

Bigg Boss 15 के दौरान क्यों उछाला भाईजान ने राज कुंद्रा का नाम?

दबंग खान ने शो के दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लिया.जिसे सुन सभी को हैरानी हुई. लेकिन शमिता शेट्टी काफी ज्यादा शॉक्ड नजर आई .

Updated on: 10 Oct 2021, 09:33 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की शुरूआत हो चुकी है .जिसमें एक के बाद एक ट्विस्ट लगातार आते जा रहे है .शो को फैंस हर बार की तरह ही प्यार दे रहे है . पहला वीकेंड का वार इस शनिवार को हुआ था . जो सभी के लिए बेहद खास था.इस एपिसोड में सभी घरवालें एक साथ नवरात्रि सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए.सभी ने बड़ी धूमधाम के साथ जश्न मनाया और खूब एंजॉय किया .शो के पहले वीक में घर में कई घमासान हुए.जो कोई बड़ी बात नहीं है. बिग बॉस में लड़ाई ना हो वो तो हो नहीं सकता है .इस बवाल को फैंस ने खूब एंजॉय किया . साथ ही भाईजान ने आते ही सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई. इन सब से हटकर कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर देने वाला था .दरअसल दबंग खान ने शो के दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लिया.जिसे सुन सभी को हैरानी हुई. लेकिन शमिता शेट्टी काफी ज्यादा शॉक्ड नजर आई .

बिग बॉस 15 में राज कुंद्रा का उछला नाम शमिता शेट्टी हुई परेशान -

बतादें कि घर के लड़ाई-झगड़ों को लेकर सलमान कंटेस्टेंट्स को समझाते हुए भी नजर आए.. इसी दौरान वो सभी का नाम ले रहे थे.जिसपर उन्होंने कहा कि, प्रतीक समझ गए, जय भानुशाली समझ गए.इन सब नामों के बाद  सलमान ने अचानक ही राज कुंद्रा का नाम ले लिया .हालांकि ये उन्होंने गलती से लिया था .उन्होंने कहा, ‘राज कुंद्रा समझ गए’जो काफी ज्यादा हाईलाइट हो गया है .लेकिन एक्टर ने अपनी गलती को तुरंत सही करते हुए करण कुंद्रा समझ गए कहा . ये गलती तो भाईजान से जल्द बाजी में हुई थी . लेकिन उनकी इस बात को बाहर यानी सोशलमीडिया पर काफी ज्यादा उछाला जा रहा है .इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन भी देखने को मिल रहे है.बता दें कि शमिता के जीजा राज कुंद्रा पॉर्न फिल्म बनाने के मामले को लेकर जेल में बंद थे.

जानें -गोविंदा बने जोरू के गुलाम कर रहे हैं, पत्नी सुनीता के सारे काम

हालांकि अब उन्हें जमानत मिल गई है .राज कुंद्रा को ऐप पर स्ट्रीम करने के अपराध को लेकर उन्हें गिरफ्त में लिया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच मजिस्ट्रेट की एक अदालत ने राज कुंद्रा के खिलाफ 1,500 पन्नों की चार्ज शीट दायर की थी. इसके साथ ही इसी मामले को लेकर मुंबई की क्राइम ब्रांच ने इस मामले से जुड़े हुए 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसमें मुख्य आरोपी के तौर पर राज कुंद्रा को देखा जा रहा था.फिलहाल वो अब बाहर आ चुके है .लेकिन जब से वो बाहर आए है उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी .