logo-image

Karan Kundrra और Tejasswi Prakash करने जा रहे हैं शादी, एक्टर ने दी जानकारी

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी बनी. जो घर से बाहर आने के बाद भी बनी हुई है. इस बीच हाल ही में करण ने तेजस्वी संग शादी पर बयान देकर फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है.

Updated on: 21 Mar 2022, 06:41 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी बनी. जो घर से बाहर आने के बाद भी बनी हुई है. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिनमें वे दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नज़र आते हैं. अब फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. इस बीच हाल ही में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने तेजस्वी प्रकाश संग अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कह दी है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं, फैंस ये सुनकर काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं. 
 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

दरअसल, हाल ही में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और सिंगर अकासा (Akasa Singh) आरजे कन्नन के साथ बातचीत करने पहुंचे थे. जहां आरजे कन्नन (RJ Siddharth Kannan) और अकासा कुछ देर में करण कुंद्रा को तेजस्वी के नाम से छेड़ना शुरू कर देते हैं. जिस पर करण थोड़ी देर में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) संग अपनी शादी की बात करने लगते हैं. वो कहते हैं कि उन्होंने ये मान लिया है कि तेजस्वी संग उनकी शादी हो रही है. साथ ही करण कहते हैं कि ये पहली शादी है, जिसमें उनसे तो पूछा ही नहीं गया. बल्कि उनके फैंस ने खुद ही डिसाइड कर लिया है. 
 
वहीं, जब सिद्धार्थ कन्नन उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने तेजस्वी (Tejasswi Prakash) से शादी के बारे में पूछा है? जिस पर जवाब देते हुए करण कहते हैं, 'हां' उन्होंने पूछा है. फिर आरजे कन्नन उनसे शादी की डेट भी पूछ बैठते हैं. हालांकि, करण इस पर कहते हैं कि फिलहाल वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन उनका कहना है कि वो तेजस्वी संग शादी के लिए बिग बॉस (Bigg Boss 15) के घर से ही तैयार बैठे हैं. 
 
इसके अलावा करण (Karan Kundrra) ने ये भी बताया कि उन्होंने तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की मुलाकात अपने परिवारवालों से भी करवाई थी. जिसमें उनके परिवार ने तेजस्वी के लिए 'पॉजीटिव' रिएक्शन दिया यानी वो उन सब को पसंद आई, जिस बात की उन्हें खुशी है. करण (Karan Kundrra) का मानना है कि अगर आपकी जिंदगी में कोई है, तो उस बारे में आपके पेरेंट्स को भी पता होना चाहिए. क्योंकि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी आपके नाम कर दी है. ऐसे में आप केवल अपने बारे में नहीं सोच सकते हैं. आपको बताते चलें कि करण और अकासा (Akasa Singh) का वीडियो सॉन्ग 'कमली' रिलीज होने वाला है. जिसके प्रमोशन के लिए वे आरजे कन्नन के शो में पहुंच थे.