logo-image

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला कर रहे हैं गौहर के साथ फ्लर्ट, देखें ये वायरल Video

सोशल मीडिया पर गौहर और सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोफे पर लेटे हैं और गौहर उन्हें पीठ पर मसाज देती नजर आ रही हैं

Updated on: 13 Oct 2020, 04:48 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 14 में पिछले साल के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला खूब मस्ती कर रहे हैं. इस बार घर में तीनों सीनियर्स  सिद्धार्थ शुक्ला, Hina Khan और  Gauahar Khan घर में रहकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर गौहर और सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Sidharth Shukla सोफे पर लेटे हैं और गौहर उन्हें पीठ पर मसाज देती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ ने निक्की के लिए 'ऐसी लड़की' शब्द का किया इस्तेमाल, रश्मि ने कही ये बात

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी गौहर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ वीडियो में कह रहे हैं, 'गौहर बेस्ट विनर, बिस बॉस सीजन 7 बेस्ट सीजन था. गौहर बेस्ट इंसान हैं. वो बहुत अच्छी हैं.'  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की इन बातों को सुनकर गौहर खूब हंसती हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 शुरू होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी! ये तस्वीरें हैं सबूत

बता दें कि इन दिनों शो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) की दोस्ती काफी अच्छी नजर आ रही है. वहीं गौहर के साथ सिद्धार्थ कभी-कभी फ्लर्ट करते हुए भी नजर आते हैं.  हाल ही के एपिसोड में गौहर खान जब सिद्धार्थ शुक्ला से चाय के लिए पूछती हैं, तो सिद्धार्थ उनके साथ फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि आप चाय लेकर आएंगी, खाना लाके देंगी तो मुझे आपसे प्यार हो जाएगा फिर. सिद्धार्थ का ये रूप देखकर  हिना खुद को रोक नहीं पाती हैं और सिद्धार्थ को बोलती हैं कि गौहर तुम्हें भाव नहीं देगी. तुम गौहर की लिस्ट में ही नहीं हो. वहीं बिग बॉस 14 में सोमवार को इस सीजन के पहले नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई, जिसमें सारा गुरपाल घर के बाहर हो  गईं.