News Nation Logo

Bigg Boss 14: जैस्मिन और रुबीना दिलैक के बीच 'कैटफाइट' और बढ़ी

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को जैस्मीन पर चिल्लाते हुए सुना जाता है कि वह अली पर भड़ास निकाल रही है. इस पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कहा कि उन्हें अली की नहीं, बल्कि अपने पति अभिनव शुक्ला की चिंता करनी चाहिए

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Feb 2021, 07:20:21 PM
jasmin bhasin

जैस्मिन, रुबीना के बीच 'कैटफाइट' और बढ़ी (Photo Credit: फोटो- @jasminbhasin2806 Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) की प्रतिभागी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और घर से बेदखल अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), जो इस समय अली गोनी (Aly Goni) कनेक्शन की वजह से घर में वापस आ गई हैं, टिकट टू फिनाले से जुड़े एक टास्क के दौरान बुरी तरह बकझक में उलझ गईं. आने वाले एपिसोड में, प्रतियोगी अली गोनी (Aly Goni) को इस बात पर ध्यान दिलाते हुए देखा जाएगा कि टास्क के दौरान वह खुद से खेल रहे थीं जबकि अन्य घरवाले रुबीना को जीतने में मदद कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राज कपूर के पोते अरमान जैन को ED ने भेजा समन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नाराज अली गोनी (Aly Goni) को यह कहते हुए सुना गया कि यदि लोग एक व्यक्ति की मदद करते हैं और वह टास्क से बाहर हो जाते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी करेंगे कि टास्क को रद्द कर दिया जाए, ताकि कोई भी फिनाले में न जा सके. तब टास्क के बीच रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच कहासुनी हो जाती है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और जैस्मीन के बीच भी लड़ाई हो जाती है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से कहते सुना गया, "तुम गंदा बोलने वाली औरत हो. " जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने पलटवार करते हुए कहा, "तुम सिर से पैर तक गंदी हो."

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने यह कहते हुए पलटवार किया कि जैस्मीन को जलन खुद तक रखनी चाहिए. इस पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने जवाब दिया, "जीतने के लिए पूरे शो में की ऐसी की तैसी करवाली ."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कंगना को मिली 'Dhaakad' की शूटिंग रोकने की धमकी

जैसे-जैसे लड़ाई तेज होती जाती है, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को जैस्मीन पर चिल्लाते हुए सुना जाता है कि वह अली पर भड़ास निकाल रही है. इस पर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कहा कि उन्हें अली की नहीं, बल्कि अपने पति अभिनव शुक्ला की चिंता करनी चाहिए. बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले अब जल्द ही होने वाला है. बिग बॉस 14 हाउस से एक बड़ी खबर आ रही है कि बिग बॉस हाउस में टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा था. जिसमें घर के एक सदस्य को डायरेक्ट फिनाले में जाने का मौका मिलना था. कुछ फैन पेज की मानें तो इस टास्क के आखिरी में राहुल वैद्य और रुबीना पहुंचे थे. फिनाले में जाने का मौका देने का फैसला पारस छाबड़ा को करना था. पारस ने टिकट टू फिनाले में जाने का मौका रुबीना दिलैक को दिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Feb 2021, 07:20:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik

वीडियो