News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 13: शेफाली बनी बिग बॉस के घर की नई कप्तान, शो में आने से पहले सीखा है ये काम

साल 2002 में 'कांटा लगा' गाने से रातोंरात सुर्खियों में आईं शेफाली को शो का हिस्सा बने अभी कुछ ही दिन हुए हैं.

By : Vivek Kumar | Updated on: 09 Nov 2019, 08:52:03 AM
Shefali Zariwala

Shefali Zariwala (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली:

सलमान खान का फेमस शो बिग बॉस का 13वां सीजन धीरे- धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है. तो वहीं अब बिग बॉस के घर में घर वालों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा भी जारी है. टास्क के दौरान एकदूसरे को नीचा दिखाने के लिए कंटेस्टेंट कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. तो वहीं घर में एक बार फिर रश्मि देसाई और देवोलिना की एंट्री हो चुकी है. और इनदोनों के साथ ही घर में नए ड्रामे भी देखने को मिल रहे हैं.

रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई- झगड़ों का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिलहाल इन सबके बीच घर के नया कैप्टेन शेफाली जरीवाला को बनाया गया है. दरअसल, BB ट्रांसपोर्ट टास्क को जीतने के बाद आसिम की टीम ने शेफाली को घर का नया कप्तान बनाया. अब शेफाली के पास स्पेशल पॉवर है.

अभिनेत्री-डांसर शेफाली जरीवाला 'बिग बॉस' की नई प्रतिभागियों में से एक हैं. शेफाली को कुकिंग का शौक बिल्कुल नहीं है, लेकिन जब उन्होंने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया तब उन्होंने इसके कुछ गुर सीखे.

यह भी पढ़ें: सुपरकॉप बनकर मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे इमरान हाशमी, जानिए उनकी नई फिल्म के बारे में

शेफाली के पति और अभिनेता पराग त्यागी ने कहा, "पहली बार जब मैंने शेफाली को किचन में देखा, तो मैं चौंक गया, लेकिन मुझे यह देखकर अच्छा भी लगा कि 'बिग बॉस' के घर में रहने के लिए किस तरह से वह एक नई कला को सीखने के लिए प्रयासरत हैं."

साल 2002 में 'कांटा लगा' गाने से रातोंरात सुर्खियों में आईं शेफाली को शो का हिस्सा बने अभी कुछ ही दिन हुए हैं. खबरों की मानें तो टीवी की बहुओं की री-एंट्री होने के बाद अब टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने वाले हैं. खबर हैं कि सलमान खान इस वीकेंड के वार में विशाल को घर में लाएंगे.

First Published : 09 Nov 2019, 08:48:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.