logo-image

BIGG BOSS 11: सलमान खान के साथ प्रोमो शूट में दिखीं मौनी रॉय, फोटो वारयल

पिछले दिनों खबर आई थी कि सलमान खान जल्द ही मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।

Updated on: 02 Aug 2017, 08:47 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान एक बार फिर सबसे चर्चित टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस- सीजन 11' लेकर हाजिर होने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने इस शो का प्रोमो शूट किया। लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो गई है, जिसमें शूटिंग के दौरान टीवी की 'नागिन' यानि मौनी रॉय नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही मौनी सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

इस तस्वीर में सलमान खान ने इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी हुई है। वहीं मौनी रॉय उनके बगल में बैठी हुई हैं। प्रोमो शूट में नजर आने पर अब चर्चा हो रही है कि मौनी 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में दिखाई दे सकती हैं।

ये भी पढ़ें: OMG! 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट को गले लगाने के बाद कुछ यूं शरमा गए सलमान खान 

 

#BigBoss11 Promo shoot

A post shared by Tiger Zinda Hai {Shenaz} (@beingshenazkhan) on Aug 1, 2017 at 12:42am PDT

बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि सलमान खान जल्द ही मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। हालांकि, मौनी अब अक्षय के साथ फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: जानिए क्यूं शाहरुख खान को मिला कोर्ट का नोटिस!

गौरतलब है कि इसके पहले कई बॉलीवुड और टीवी सितारों के बिग बॉस 11 में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। इनमें अंचित कौर, मिष्ठी चक्रवर्ती, अयाज खान और निया शर्मा का नाम शामिल है। अपने गाने से सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में आने वाली ढिंचैक पूजा के भी शो में भाग लेने की खबर थी, लेकिन इन सभी लोगों ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी बने एशिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स, ली का-शिंग को पछाड़ा