logo-image

आगामी नामांकन सूची के लिए तैयार बिग बॉस तेलुगु 5

आगामी नामांकन सूची के लिए तैयार बिग बॉस तेलुगु 5

Updated on: 08 Nov 2021, 01:55 PM

हैदराबाद:

अभिनेता विश्वा के बिग बॉस तेलुगु 5 के घर से बाहर होने के बाद, मेजबान नागार्जुन ने मंच पर उनके साथ बातचीत की। विश्वा ने रियलिटी शो में होने के अपने अनुभव को साझा किया।

बिग बॉस तेलुगु 5 आगे चलकर और दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि घर में अब सिर्फ 10 लोग ही बचे हैं। सोमवार का एपिसोड आने वाले वीकेंड एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेशन पेश करने वाला है।

सूत्रों के अनुसार, सिरी, सनी, मानस, रवि और काजल डेंजर जोन में होंगे क्योंकि उन्हें घर के अन्य लोगों द्वारा नामित किया जाना है। यह एपिसोड काफी कड़ा होने वाला है, जिसमें प्रियंका और शनमुख के बीच शीत युद्ध हो रहा है।

इस हफ्ते का नॉमिनेशन डेंजर जोन के सभी कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल होगा। यह फिनाले से कुछ ही हफ्ते दूर हैं, यहां तक कि प्रतिभागी भी खेल के बारे में चिंतित हैं, क्योंकि वे रियलिटी शो पर अपनी पकड़ बना रहे हैं और फिनाले तक घर में रहना चाहते हैं।

वीजे सनी, गायक श्रीरामा चंद्रा, अभिनेता मानस, एंकर रवि और अभिनेता शनमुख जसवंत जैसे नाम ट्रेंडिंग पैटर्न के अनुसार शीर्ष 5 सूची में शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.