News Nation Logo

बिग बॉस 15: विधि पांड्या चाहती हैं कि तेजस्वी शो जीतें

बिग बॉस 15: विधि पांड्या चाहती हैं कि तेजस्वी शो जीतें

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Oct 2021, 02:50:01 PM
Bigg Bo

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को शो से बाहर कर दिया गया है। सप्ताह के मध्य में निष्कासन कई लोगों के लिए एक झटके के रूप में आया।

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बिग बॉस ने एक सजा की घोषणा की जिसमें घरवालों को किन्हीं दो प्रतियोगियों को बेदखल करना पड़ा, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि उन्होंने शो में सबसे कम योगदान दिया है और तभी घरवालों ने डोनल और विधि पांड्या को पकड़ने में सक्षम नहीं होने के लिए वोट दिया।

विधि के लिए इस निष्कासन से निपटना आसान बात नहीं थी क्योंकि वह कहती हैं, वैसे यह एक दुखद एहसास है क्योंकि इस शो ने मेरे सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की संख्या बढ़ा दी है।

विधि आगे बताती है कि उनके निष्कासन का संभावित कारण क्या हो सकता है, देखिए, मैं एक इमोशनल इंसान हूं और मैंने कैमरे के लिए कभी कुछ नहीं किया। वास्तव में मैं शो में होने वाली रणनीतियों के बारे में इतना सोचने के लिए आलसी हूं और शायद नाचने या झगड़े करने या बहस करने या गपशप का हिस्सा बनने या सिर्फ एक्शन लेने के मामले में एक महान मनोरंजनकर्ता नहीं हूं। मैं खुद बनना पसंद करती हूं और शो में मैंने यही किया।

विधि का कहना है कि शायद वह दर्शकों का मनोरंजन करने में इतनी अच्छी नहीं है लेकिन उन्होंने अपने कार्यों को वास्तव में अच्छी तरह से किया है। मुझे पता है कि मैं घर या दर्शकों में दूसरों का ध्यान खींचने में असफल रही हूं, लेकिन मैं हमेशा किसी भी कार्य को करते समय अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करती हूं।

वह क्या सोचती है कि इस खेल में कौन अधिक समय तक रहेगा और वह वापस लौटेंगी, तेजस्वी प्रकाश, क्योंकि वह बहुत अच्छी तरह से खेल रही है और मैं वास्तव में उसे खेल जीतते देखना चाहती हूं। वास्तव में विशाल कोटियन भी अच्छा कर रहे हैं। लेकिन वह रणनीति बनाने में ज्यादा है। वास्तव में यह उनके लिए निगेटिव हो रहा है, क्योंकि न केवल दर्शक बल्कि घर के लोग भी जानते हैं कि वह वास्तव में एक इंसान के रूप में क्या है।

विधि, जय भानुशाली, करण कुंद्रा और उमर रियाज के सबसे करीबी थी, उनके साथ मेरे समीकरण शो से परे होंगे।

विधि उन प्रतियोगियों के बारे में खुलकर कहती है जो खेल में ज्यादा कुछ नहीं कर रहे हैं और अभी भी शो में हैं। वह टिप्पणी करती है, सिम्बा नागपाल और अकासा खेल में ज्यादा शामिल नहीं लगते हैं। बेशक, मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, लेकिन जहां तक खेल का सवाल है, सिम्बा कम से कम शामिल है। वास्तव में वह कार्य में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है। अकासा अन्य घरवालों के साथ भी ज्यादा बातचीत नहीं कर रही है। उसकी प्रतीक के साथ सिर्फ अच्छे समीकरण और दोस्ती हैं। इसलिए, वे वास्तव में मनोरंजन के मामले में मुझसे पीछे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Oct 2021, 02:50:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.