logo-image

बिग बॉस 15: राजीव अदातिया को टॉप 3 में देखना चाहती हैं सना मकबूल

बिग बॉस 15: राजीव अदातिया को टॉप 3 में देखना चाहती हैं सना मकबूल

Updated on: 10 Nov 2021, 03:30 PM

मुंबई:

खतरों की खिलाड़ी 11 फेम सना मकबूल बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया के समर्थन में सामने आई हैं। सना ने उन्हें टॉप 3 में देखने की इच्छा जताई है।

इस प्यार को क्या नाम दूं की अभिनेत्री ने कई गुटों के बावजूद घर के अंदर एक व्यक्तिगत खेल खेलने के लिए अपने दोस्त राजीव की सराहना की।

उन्होंने कहा, बिग बॉस एक व्यक्तिगत खेल है और राजीव निश्चित रूप से इसे खेल रहे हैं। मैंने उन्हें कभी शमिता के साथ उनके खेल या आगे की चाल के बारे में गपशप करते या बेकार की बातें करते नहीं देखा।

उन्होंने यह भी बताया कि राजीव शीर्ष 3 में क्यों हैं और बाद के कौन से गुण हैं जो उन्हें बाकी लोगों से अलग करते हैं। उन्होंने कहा, मैं राजीव से प्यार करती हूं। हालांकि वह देर से आया, लेकिन यह सही कहा गया है कि देर आए दुरस्त आए इसलिए वह शो के लिए दुरस्त (फिट) है, क्योंकि वह मजाकिया है। वह अपनी राय रखते हैं और जब भी वह सही महसूस करते है तो एक स्टैंड लेता है। और एक बाहरी व्यक्ति के नजरिए से वह शानदार खेल रहे है और शीर्ष 3 में रहने के हकदार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.