News Nation Logo

बिग बॉस 15 : डोनल बिष्ट बोलीं- पूर्व घर के सदस्यों ने मुझे नीचे खींच लिया

बिग बॉस 15 : डोनल बिष्ट बोलीं- पूर्व घर के सदस्यों ने मुझे नीचे खींच लिया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Oct 2021, 03:20:01 PM
Bigg Bo

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: हाल ही में बिग बॉस 15 से बेदखल हुईं अभिनेत्री-मॉडल डोनल बिष्ट का कहना है कि वह अपने रास्ते में आने वाले प्यार से अभिभूत हैं और उन्होंने विवादित रियलिटी शो में अपना सौ प्रतिशत दिया है।

डोनल ने कहा, मैं सोशल मीडिया पर चल रहे हैशटैग से बस अपसेट हूं, यह मेरे लिए काफी है और मुझे यकीन है कि यह मेरे करियर में बहुत मदद करने वाला है।

खेल के दौरान, प्रतियोगियों ने बताया कि उनके पास संबंध बनाने में कमी थी। हालांकि, डोनल को लगता है कि उन्होंने संबंध बनाने के लिए अपना सौ प्रतिशत दिया लेकिन अन्य प्रतियोगियों ने उन्हें नीचे खींच लिया।

डोनल ने जोर देकर कहा कि वह अनुयायी नहीं हो सकती।

उन्होंने कहा, मेरी अपनी सोच है और यह वही है जो घरवाले मेरे बारे में पसंद नहीं कर रहे थे। कई लोग विशाल कोटियन का अनुसरण करते हैं जो खुद विषाक्त हैं और यदि आप विषाक्तता का पालन करते हैं, तो यह स्पष्ट रूप से चारों ओर फैल जाएगा।

डोनल के मुताबिक घर के अंदर उन्हें साइडलाइन करने की काफी प्लानिंग थी।

विशाल कोटियन, करण कुंद्रा, जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश पूरी तरह से मेरे खिलाफ थे और वास्तव में अफसाना खान, जिनके साथ बाद में मेरी अच्छी बॉन्डिंग बन गई, उन्होंने मुझे बताया कि शुरू में उन सभी ने मुझे साइडलाइन करने का फैसला किया था।

अफसाना भी उनके सभी खेलों में उनके साथ थी। लेकिन बाद में हम दोस्त बन गए। अफसाना ने मुझे यह भी बताया कि उन्होंने कहा कि घर में केवल एक लड़की होनी चाहिए और वह है तेजस्वी। और तेजस्वी के लिए, मैं सबसे बड़ा खतरा थी।

डोनल ने कहा, आखिरकार जब अफसाना ने मुझे समझा तो वह सभी से कहती थी कि मैं सुनहरे दिल वाली खूबसूरत इंसान हूं। वह अक्सर मुझे विश्वसुंदरी कहती हैं।

वह बताती हैं कि शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने उनके और अफसाना के बीच गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की।

शमिता और विशाल ने हमेशा मुझे अफसाना से दूर रहने की सलाह दी क्योंकि इससे मुझे गलत रोशनी में दिखाया जाएगा। लेकिन मैंने उनकी कभी नहीं सुनी।

उन्होंने आगे कहा, दरअसल, वे सभी महसूस करते हैं कि मैं अहंकारी हूं। वीकेंड का वार के दौरान, सलमान खान और फराह खान ने भी उल्लेख किया कि घर में सभी ने मुझे निशाना बनाया। निशांत भट और प्रतीक सहजपाल ने हमेशा मुझे एक अकेला योद्धा कहा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Oct 2021, 03:20:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो