logo-image

बिग बॉस 15 : प्रतियोगियों ने विशाल कोटियान के बारे में किए कई खुलासे

बिग बॉस 15 : प्रतियोगियों ने विशाल कोटियान के बारे में किए कई खुलासे

Updated on: 24 Oct 2021, 08:40 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 के नवीनतम प्रोमो में प्रतियोगियों को वीकेंड का वार के आगामी एपिसोड में विशाल कोटियन के बारे में कुछ खुलासे करते हुए दिखाया गया है।

इसके बाद सलमान खान ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें शेयर करना था कि किसके बारे में गलत धारणा है और उनके सिर पर गुब्बारा फोड़ना है। उनमें से प्रत्येक विशाल के बारे में एक या अन्य तथ्य प्रकट करते हैं।

जैसे जय भानुशाली कहते हैं कि वह हर बात में हमेशा मैं, मैं कहते रहते हैं और जय विशाल के सिर पर गुब्बारा फोड़ते हैं। वहीं उमर रियाज का कहना है कि विशाल को यह गलतफहमी है कि वह हमेशा उनकी बातों पर विश्वास करते हैं। आकाश भी इसे साझा करते है और कहते कि वह हर चीज में वह खुद को लाते है, वहीं निशांत भट्ट को लगता है कि उन्हें सामने बोलना चाहिए, पीठ पीछे नहीं।

तेजस्वी की धारणा है कि खेल में आगे बढ़ने के लिए झूठे वादे करने की जरूरत नहीं है।

इस एपिसोड में दर्शकों को प्रतियोगियों की नजर से विशाल का कुछ वास्तविक पक्ष दिखाई देगा। मनीष पॉल एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे और मेजबान सलमान खान और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.