logo-image

बिग बॉस 15 : सेलिब्रिटी मेहमानों में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को लेकर हुई बहस

बिग बॉस 15 : सेलिब्रिटी मेहमानों में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को लेकर हुई बहस

Updated on: 10 Oct 2021, 05:15 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 का वीकेंड का वार एपिसोड नवरात्रि सेलिब्रेशन और प्रतीक सहजपाल के इर्द-गिर्द घूम रहा है, जिसमें सलमान खान ने प्रतीक और जय भानुशाली से उनकी भाषा और व्यवहार के लिए चेतावनी भी दी है।

नवीनतम प्रोमो के अनुसार आगामी विशेष एपिसोड में करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, बिग बॉस ओटीटी की नेहा भसीन और बिग बॉस 14 की निक्की तंबोली जैसी हस्तियां भी दिखाई देंगी। वे शो में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने आएंगे। लेकिन समग्र चर्चा प्रतीक और जय पर एक गर्म बहस के रूप में समाप्त होगी।

सभी हस्तियों ने बहस करना शुरू कर देती है। अर्जुन और करण प्रतीक और उसके रवैये से खुश नहीं हैं। जैसा कि वह दूसरों के मामलों में नाक-भौं सिकोड़ता रहते है, यहां तक कि घर की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाते है। वहीं निक्की कहती है कि वह अकेला है और शेर की तरह खेल रहा है। इसके अलावा उन्होंने जो कुछ भी किया वह खेल का हिस्सा था।

इस बातचीत के दौरान, सलमान खान भी हस्तक्षेप करते हैं और कहते हैं कि प्रतीक आक्रामक है। इससे पहले के एपिसोड में सलमान ने उन्हें बुरी तरह डांटा था और उनसे मां और बहन से ऊपर उसके खेल के बारे में पूछा था। आगामी एपिसोड में एक प्रतियोगी का निष्कासन भी होगा, जो सूत्रों के अनुसार साहिल श्रॉफ है। शो में कई अन्य दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.