News Nation Logo
Banner

बड़ी खबर : अब 24 मार्च को रिलीज नहीं होगी सूर्यवंशी, जानें अक्षय कुमार ने क्‍या कहा

पूरी दुनिया में अपना कहर बरपाने वाले कोरोना वायरस का असर अब फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर भी पड़ने लगा है. अब ताजा खबर यह सामने आई है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्‍टारर फिल्‍म सूर्यवंशी अपनी तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Mar 2020, 08:39:57 PM
sooryavanshi

सूर्यवंशी की रिजीज डेट (Photo Credit: फाइल फोटो)

New Delhi:

पूरी दुनिया में अपना कहर बरपाने वाले कोरोना वायरस का असर अब फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर भी पड़ने लगा है. अब ताजा खबर यह सामने आई है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्‍टारर फिल्‍म सूर्यवंशी अपनी तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी. अक्षय कुमार ने खुद इस बात की जानकारी दी. आशंका जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में बॉलीवुड इससे बुरी तरह से प्रभावित होगा और कुछ और फिल्‍मों की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है. बता दें कि सूर्यवंशी की रिलीज डेट पहले 24 मार्च को तय की गई थी, लेकिन अब यह आगे बढ़ गई है. हालांकि रिलीज में काफी वक्‍त था, इसके बाद भी इस पर अभी से विराम लग गया है. उधर यह फिल्‍म अब 24 को रिलीज नहीं होगी तो कब होगी, यह भी अभी तक पुख्‍ता तौर पर नहीं बताया जा पा रहा है. माना जा रहा है कि जब कोरोना वायरस का असर कुछ कम होगा, तब तारीख तय की जाएगी. 

यह भी पढ़ें ः INDvsSA : लखनऊ के बाद अब कोलकाता में भी भारत दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकट बिक्री रोकी गई

आपको बता दें कि पूरी दुनिया में अब तक कोरोना वायरस के चार हजार से भी ज्‍यादा केस सामने आ चुके हैं. वहीं भारत में अब तक 75 से अधिक केस सामने आ चुके हैं. अब फिल्‍म इंडस्‍ट्री यानी बॉलीवुड पर भी कोरोना वायरस का साया मंडराने लगा है. बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों की शूटिंग भी इस वायरस की वजह से टल रही है. इतना ही नहीं हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज भी वायरस के चलते आगे बढ़ी है. सबसे पहले रोहित शेट्टी की बहुप्रतिक्षित फिल्‍म सू्र्यवंशी पर गाज गिरी है. लगातार बढ़ते प्रभाव के कारण जहां एक ओर इस फिल्‍म की तारीख तो आगे बढ़ ही गई है, वहीं सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे', अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) सभी पर कोरोना वायरस (Corona Virus) का साया मंडरा रहा है. कोरोना के डर से सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की थाईलैंड शूटिंग कैंसल कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म राधे के लिए थाईलैंड में शूट करना था लेकिन कोरोना वायरस के कहर की वजह से फिल्म राधे की शूटिंग रोक दी गई है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : एमएस धोनी के साथ आखिरी वन डे खेलने वाले इस खिलाड़ी ने अब किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की 'फिल्म 83' पर भी इसका साया दिखाई देने लगा है. रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह की 'फिल्म 83' के निर्माता बड़े पैमाने पर ट्रेलर के लॉन्च इवेंट का प्लान बना रहे थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस ईवेंट को कैंसल कर दिया गया है. हाल ही में कोरोना वायरस के चलते हॉलीवुड फिल्म 'जेम्स बॉन्ड: नो टाइम डू डाई' की रिलीज को टाल दिया गया है. खबरों के मुताबिक फिल्म 83 की भी रिलीजिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म अपने तय समय 10 अप्रैल, 2020 को ही रिलीज होगी.

First Published : 12 Mar 2020, 08:39:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.