logo-image

एक्ट्रेस Bipasha Basu के फैंस के लिए आई एक बड़ी खुशखबरी

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu)और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जैसे-जैसे उनकी डिलीवरी की डेट करीब आ रही है उनके साथ - साथ उनके चाहने वालों के दिल में भी बेचैनी बढ़ रही हैं.

Updated on: 23 Sep 2022, 07:44 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu)और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जैसे-जैसे उनकी डिलीवरी की डेट करीब आ रही है उनके साथ - साथ उनके चाहने वालों के दिल में भी बेचैनी बढ़ रही हैं. एक्ट्रेस अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपनी गोद भराई की रस्म करने जा रही हैं, जिससे उनकी खुशी दोगुनी हो सके. खबर आ रही है कि, बिपाशा (Bipasha Basu) के बहुत करीबी दोस्त ही इस पार्टी में नजर आएंगे.  वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप के साथ कई सारी खूबसूरत तस्वीरें साझा की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आई हैं. एक्ट्रेस बेबी के साथ भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

यह भी जानिए -  ऐसा रहा Raju Srivastava का सफर, कभी ऑटो चलाया तो कभी 50 रुपये के लिए की कॉमेडी...

आपको बता दें कि पार्टी में मेहमानों को आवश्यक सावधानी बरतने के लिए भी कहा गया है जहाँ तक COVID-19 का संबंध है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बच्चे और होने वाली माँ को कोई नुकसान न हो. बता दें, बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज एक पोस्ट के जरिए साझा की.

दरअसल, एक्ट्रेस (Bipasha Basu)ने सोशल मीडिया पर अपने पति करण  (Karan Singh Grover) के साथ बेबी बंप दिखाते हुए कुछ शानदार तस्वीरें साझा की थीं. वहीं बेबी शावर (Baby Shower) को लेकर कहा जा रहा है कि बिपाशा (Bipasha Basu) और करण ग्रोवर  (Karan Singh Grover) के सबसे खास लोगों में से केवल बीस लोग ही शामिल होने वाले हैं.