logo-image

धर्मेंद्र के पोते करण देओल की सगाई को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये सच्चाई

एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण (karan) ने मशहूर फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा (Drisha) से सगाई कर ली है.

Updated on: 13 May 2022, 04:39 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज स्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों कई बार बिमार पड़ चुके हैं. एक्टर के फैंस उनकी तबियत को लेकर काफी परेशान थे. हालांकि एक्टर के अब बिल्कुल ठीक हैं. वहीं एक्टर के तबियत को लेकर उनके घर में भी थोड़ी टेंशन का माहौल है, वहीं एक्टर के परिवार को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हुई की पोते यानि सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण (karan) ने मशहूर फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा (Drisha) से सगाई कर ली है. इसके साथ ही दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे.  वहीं दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ काफी बार स्पॉट किया गया है.  लेकिन अब ये खबर आ रही है कि दोनों के शादी की खबर गलत है. 

यह भी जानिए -  सलमान खान के परिवार में आया भूचाल, भाई सोहेल खान का होने जा रहा है तलाक

आपको बताते चलें कि करण देओल की टीम ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि, 'करण और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं. उनके सगाई करने की खबर सच नहीं है.' इस बयान के बाद से तो ये साफ हो गया है कि अभी करण की शादी में वक्त है. वैसे करण और द्रिशा को पपराजी ने भी कई बार साथ में स्पॉट किया है. दोनों को प्राइवेट इवेंट्स में भी एक साथ जाते देखा गया है. लेकिन करण और द्रिशा ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की.

वहीं धर्मेंद्र (Dharmendra) की तबीयत बिगड़ने की वजह से दोनों की सगाई का आयोजन जल्द-से-जल्द कराया गया. अब शादी की तैयारियां भी तेज कर दी गई हैं. बता दें कि बीते दिनों धर्मेंद (Dharmendra) मांसपेशियों में परेशानी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे.