logo-image

बिग बॉस 15 के नए लव बर्ड्स मीशा अय्यर और ईशान सहगल ने किया ये काम, सरेआम

बिग बॉस 15 के नए लव बर्ड्स मीशा अय्यर और ईशान सहगल जो सभी के लिए लिए चर्चा का विषय बन हुए हैं.और ज्यादातर सभी इन नए कपल को चिढ़ा रहे हैं,

Updated on: 09 Oct 2021, 09:11 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहता है .इस बार इसके चर्चा में आने की वजह है इसके नए लव बर्ड्स मीशा अय्यर और ईशान सहगल है . जो सभी के लिए लिए चर्चा का विषय बन गए हैं. ज्यादातर सभी इन नए कपल को चिढ़ा रहे हैं, लेकिन ये दोनों प्यार में खोए हुए हैं. इस समय दोनों हर किसी के जुबां पर हैं. जिसपर घर की सदस्य शमिता ने विशाल कोटियन से यहां तक ​​पूछा कि क्या 7 दिनों में प्यार हो सकता है.नए लव बर्ड्स ईशान और मीशा की लव स्टोरी उनके दोस्त सिम्बा नागपाल और अकासा सिंह के लिए भी चर्चा का विषय बनी हुई है.बतादें कि लेटेस्ट एपिसोड में, अकासा सिंह और सिम्बा दोनों मीशा और ईशान के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे थे..जिसपर सिम्बा अकासा से कहते हुए नजर आ रहे थे, कि मीशा मेरी दोस्त है. लेकिन उसके बावजूद वो मुझे कभी-कभी समझ में नहीं आती हैं..इसके साथ वो कहते है कि कुछ लड़कियों से मिलने के बाद मैं रियलिटी शो का हिस्सा था., जहां मुझे यकीन हो गया कि लड़कियां एक ही टाइप की होती हैं.

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट मीशा अय्यर और ईशान सहगल के प्यार पर उठा सवाल-

आपको बतादें कि सिम्बा यह भी कहते है कि मुझे यकीन हो गया कि लड़कियां ऐसी ही बनती हैं. कुछ ऐसी भी होती है जो लड़कों के बारे में ही सोचती हैं. उनमें कोई जुनून नहीं होता, केवल अपने जीवन में ही फोकस होता है. जिसपर मुझे यकीन हो गया कि लड़कियों की लाइफ केवल लड़कों के इर्द-गिर्द  ही घूमती है..जिसमें मीशा अय्यर हैं, और उसकी लाइफ सिर्फ लड़कों के इर्द-गिर्द ही घूमती है..इसके साथ अकासा कहती है वो मेरी दोस्त भी है लेकिन कुछ चीजें हैं जो मुझे समझ नहीं आ रही हैं .इसपर अकासा कहती है ,कि मुझे यह समझ में नहीं आता कि क्या वे दोनों रियल में साथ हैं.साथ वो ये कहती है कि शुरूआत में, मुझे यह लग रहा था कि वे एक साथ एंजॉय कर रहे थे यह ठीक है,.. और ईशान बहुत प्यारा स्मार्ट है."

जरा इसे भी देखें -आर्यन खान की मुसीबतें नहीं होंगी कम, सोमवार से पहले जमानत पर सुनवाई नहीं

अकासा की बात सुनकर सिंबा आगे यह कहते हुए नजर आती हैं .ईशान काफी अच्छा लड़का है. लेकिन उसे अभी यह पता नहीं है कि रियलिटी शो की लड़कियां कैसी होती हैं. वे बहुत बोल्ड होती हैं. और कंटेंट देने की बात करती हैं. उनकी बात पर अकासा कहती है .देखते हैं मीशा और ईशान की लव स्टोरी कैसे आगे बढ़ती है.वैसे इनकी लव स्टोरी कितनी आगे बढ़ती है.वो शो को आगे देखने के बाद ही पता चलेगा .लेकिन ये शो में चर्चा का विषय लगातार बने हुए है जो कि काफी ज्यादा दिलचस्प है.फैंस भी इनकी जोड़ी को पसंद कर रहे है .