logo-image

Bigg Boss 16: प्रियंका पर टीना दत्ता का बड़ा आरोप, एमसी स्टेन ने भी दिया साथ

सलमान खान का शो बिग बॉस (Bigg boss) इन दिनों सुर्खियों में हैं, हाल ही में खबर सामने आई थी कि सलमान को डेंगू हो गया था, जिस वजह से करण जौहर शो को होस्ट करेंगे.

Updated on: 22 Oct 2022, 06:58 PM

मुंबई:

सलमान खान का शो बिग बॉस (Bigg boss) इन दिनों सुर्खियों में हैं, हाल ही में खबर सामने आई थी कि सलमान को डेंगू हो गया था, जिस वजह से करण जौहर शो को होस्ट करेंगे. बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसमें रोज नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. बता दें, अब शो में एक और जबरदस्त ट्विस्ट  देखने को मिला है. बिग बॉस 16 का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा रहा है फिल्म निर्माता करण जौहर सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते हैं कि ऐसा कौन सा सदस्य है, जिसे मन की सफाई की जरुरत है. सभी कंटेस्टेंट्स ने ऐसे में प्रियंका का नाम लिया. 

लगभग सभी प्रतियोगियों ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का नाम लिया.  बिग बॉस द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक नई क्लिप में, करण जौहर को घर के अंदर प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था. करण आज शनिवार रात वीकेंड का वार एपिसोड में दिखाई देंगे.

वीडियो में करण जौहर के सवाल पर सभी सदस्यों ने अपनी अपनी राय रखी.  एमसी स्टेन ने कहा, "मेरे को मन भी साफ करना है उनका दिमाग भी साफ करना है." इसके बाद उन्होंने  एमसी स्टेन पर एक पानी से छिड़काव  किया. इसके बाद, टीना दत्ता ने कहा, "भारत माता बनने की कोशिश करती है (वह भारत माता बनने की कोशिश करती है)." वहीं निमृत कौर अहलूवालिया ने तब कहा, "दूसरो के मामले में अनावश्यक टांग नहीं आड़ानी चाहिए. एक बात को 50 बार बोलो तो वो सच नहीं हो जाती (किसी और के मामले में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. यदि आप किसी चीज को 50 बार दोहराते हैं तो वह नहीं बन जाता है) एक तथ्य.'' वीडियो में देखा जा सकता है सभी लोगों ने उनपर पाइप से पानी फेंका. 

 

''करण का सवाल प्रियंका पर पड़ गया भारी''

क्लिप का अंत करण के साथ हुआ, जो किसी को इशारा कर रहा था कि क्या हो रहा है. इस वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "करण का सवाल प्रियंका पर पड़ गया भारी.'' हाल ही में श्रीजिता डे को घर से निकाला गया था. कलर्स टीवी पर फैंस पूरे हफ्ते बिग बॉस 16 देख सकते हैं.