logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस कंटेस्टेंट विशाल पाण्डे ने तोड़े शो के नियम, सेट पर मार दिया कंटेस्टेंट को थप्पड़ !

Bigg Boss OTT 3: इस बार बिग बॉस के घर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे की भी एंट्री हुई है, लेकिन अब खबर आ रही है कि शो के सेट पर उनकी एक कंटेस्टेंट से हाथापाई हो गई है.

Updated on: 22 Jun 2024, 09:41 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: ओटीटी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू हो गया है, इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर बतौर होस्ट बिग बॉस ओटीटी की कमान संभाल रहे हैं, शो शुक्रवार रात से शुरू हो गया है और इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं. इस बार बिग बॉस के घर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे की भी एंट्री हुई है, लेकिन अब खबर आ रही है कि शो के सेट पर उनकी एक कंटेस्टेंट से हाथापाई हो गई है, जहां विशाल ने एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ मार दिया.

विशाल पांडे ने सेट पर मचाया हंगामा

रिपोर्ट के मुताबिक शो शुरू होने से पहले ही विशाल ने सेट पर हिंसा का रास्ता अपना लिया है, बताया जा रहा है कि उन्होंने सेट पर बिग बॉस ओटीटी 3 के एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ जड़ दिया है, हालांकि ये शो का हिस्सा था या विशाल अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए, ये तो आने वाला व्कत ही बताएगा. लेकिन इस बात से ये तो तय हो  विशाल पाण्डे शो में आगे धमाल मचाने वाले हैं. 

अनिल कपूर कर रहे शो को होस्ट

इस बार ओटीटी बिग बॉस 3 को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं, इससे पहले 2 सीजन सलमान खान ने होस्ट किए थे, वहीं विशाल पांडे को इस सीजन का मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा है. आप बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जीओ सीनेमा पर हर दिन रात 9 बजे देख सकते हैं.