logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3 : क्या अनिल कपूर की होस्टिंग से नाखुश हैं रणवीर शौरी? बोले- सलमान होते तो मुझे ज्यादा खुशी होती

Big Boss contestant Ranveer Shouri: फैंस के पसंदीदा रियलिटी शो में से एक बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज हो चुका है। इस बार कपल इन्फ्लुएंसर यूट्यूबर के साथ बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने भी शो में हिस्सा लिया है.

Updated on: 22 Jun 2024, 10:29 AM

नई दिल्ली:

फैंस के पसंदीदा रियलिटी शो में से एक बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज हो चुका है. इस बार कपल इन्फ्लुएंसर यूट्यूबर के साथ बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने भी शो में हिस्सा लिया है. बिग बॉस के घर में जाने से पहले एक्टर ने बताया कि उन्होंने कुछ समय के लिए इसमें आने का फैसला किया था और शो के होस्ट के बारे में भी बात की. बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है. इसके साथ ही शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट के नाम और चेहरे भी सामने आ चुके हैं. इसके पिछले दो सीजन में देखा गया है कि इसमें बॉलीवुड के मशहूर सितारे भी हिस्सा लेते हैं. पहले सीजन में शमिता शेट्टी नजर आई थीं, जबकि दूसरे में पूजा भट्ट नजर आई थीं.

बॉलीवुड से शामिल हुए रणवीर शौरी 

बिग बॉस ओटीटी का तीसरे सीरीज में अब रणवीर शौरी बॉलीवुड सितारों की लिस्ट में शामिल हुए हैं. इस शो का हिस्सा बनने से पहले रणवीर ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शो के होस्ट के बारे में बात की और इससे जुड़ने की वजह भी बताई थी. एक्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि वह बिग बॉस में जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड है, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पहले भी ये ऑफर मिल चुका लेकिन किसी वजह से वह इससे शामिल नहीं हो पाये. 

पहले भी रणवीर शौरी को मिला ऑफर

एक्टर ने आगे कहा कि 'मुझे हर साल बिग बॉस से कॉल आता है, लेकिन कुछ वजह से मैं इसमें हिस्सा नहीं ले पाता, लेकिन इस साल मेरा बेटा गर्मियों की छुट्टियां में अमेरिका गया है और मेरे पास कोई बड़ा काम नहीं था, साथ ही मुझे लगता है कि मुझे स्क्रीन से डिटॉक्स की सख्त जरूरत थी. इस साल सब कुछ ठीक रहा, मेरे परिवार और दोस्तों ने इस समय मेरे ऐसा करने के कारणों को समझा.

सलमान खान को होस्ट करता देखना चाहते हैं एक्टर

जब एक्टर से सलमान खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये अफसोस की बात है कि सलमान खान इस बार शो होस्ट नहीं कर रहे हैं, मैं उनसे जुड़ा हुआ हूं, अगर वो इस बार भी शो होस्ट करते तो मेरे लिए अच्छा होता, अनिल कपूर एक बेहतरीन और अनुभवी एक्टर हैं, वो नए अंदाज में शो होस्ट करेंगे, मैं उन्हें होस्टिंग करते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हूं.