logo-image

Big Boss 15: मीशा और ईशान आए आमने-सामने, जानें क्या है वजह

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के नए एपिसोड में ईशान और मीशा में जमकर तकरार हुई. ऐसा लग रहा था मानों दोनों में हाथापाई होने वाली है. इन दोनों के तकरार की वजह प्रतीक बनते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 13 Oct 2021, 11:57 PM

highlights

  • जंगल में दो शेर मारते हैं दहाड़
  • ईशान और मीशा की तकरार की वजह बने प्रतीक 
  • घर में नया टास्‍क नया बवाल लेकर आता है

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के नए एपिसोड में ईशान और मीशा में जमकर तकरार हुई. ऐसा लग रहा था मानों दोनों में हाथापाई होने वाली है. इन दोनों के तकरार की वजह प्रतीक बनते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लगता है कि ईशान और जय के बीच कुछ पक रहा है.. जंगल में एक बार फिर दो शेर यानी जय और प्रतीक दहाड़ मारते है जहां आधे लोग जय को सपॉर्ट करते हैं तो वहीं आधे प्रतीक के पक्ष में होते हैं. घर के पहले कपल यानी ईशान और मीशा के बीच नोकझोंक की शुरुआत हो जाती है..इसका अंत क्या होगा ये नए एपिसोड में देखने को मिलेगा..

यह भी पढें :big boss15:जय ने प्रतीक के परिवार को दी गाली, फिर हुआ ये

घर में नया टास्‍क नया बवाल लेकर आता है.. उधर, ईशान और शमिता के बीच कुछ पक रहा होता है.. जय को करण सलाह देते हैं. ऐसा लगता है कि अब जय और करण अलग रास्‍तों पर चलने की शुरुआत कर चुके हैं और उनकी जोड़ी टूट सकती है. जंगल में धक्‍का-मुक्‍की का माहौल हो जाता है. बिग बॉस यह टास्‍क रोक देते हैं.. आपने देखा होगा कि पहले एपिसोड में जय ने प्रतीक के परिवार को गाली दी थी. जिसकी वजह से काफी महौल खराब हो गया था..

 

जैसे ही यह विवाद शुरू हुआ था.. जय ने प्रतीक की मां को गालियां दीं थी.. प्रतीक ने जय को गाली न देने की चेतावनी भी दी. लेकिन जय ने मना कर दिया.. गुस्से में आकर प्रतीक ने जय को 'गवार' (ग्रामीण) और 'जाहिल' (अशिक्षित) कहा.. जिसके बाद प्रतीक और जय के बीच तीखी नोकझोंक हो गई जिसमें जय ने प्रतीक और उसके परिवार को गालियां दीं.