News Nation Logo

Big Boss 15: Shamita Shetty हुईं रेस से बाहर, Deepika ने किया ऐलान

अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक शॉकिंग इविक्शन हुआ जिसमें टॉप 3 की रेस से अदाकारा शमिता शेट्टी बाहर हो गईं। अब जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश में से विजेता के नाम की घोषणा करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 31 Jan 2022, 12:24:03 AM
Shamita Shetty

Shamita Shetty (Photo Credit: Still Image)

नई दिल्ली :  

बिग बॉस 15' के फिनाले से निशांत भट्ट 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फिनाले की दौड़ से बाहर हो गए हैं। अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक शॉकिंग इविक्शन हुआ जिसमें टॉप 3 की रेस से अदाकारा शमिता शेट्टी बाहर हो गईं। अब जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश में से विजेता के नाम की घोषणा करेंगे। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 (Shamita Shetty Bigg Boss 15) का भी हिस्सा बनीं और हर चुनौती का सामना कर अब वो फाइनल तक भी पहुंच गई. इस शो में उनकी खूब तारीफ हुई तो उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा लेकिन खुद को साबित करते हुए और बिना डरे, बिना झिझके शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) आगे बढ़ती गईं. 

लेकिन बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) और बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से पहले भी शमिता शेट्टी बिग बॉस सीजन 3 (Shamita Shetty Bigg Boss Season 3) में नजर आ चुकी हैं. उस वक्त वो एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थीं. बिग बॉस' जीतने का सपना एक बार शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का चकनाचूर हो गया. शमिता शेट्टी घर से बेघर हो गई हैं. शमिता के घर से आउट होते ही 'बिग बॉस' को अब उनके 3 फाइनिस्ट मिल गए हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, भाईजान ने दिया हिंट

लेकिन 34 दिन घर में बिताने के बाद शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) घर से बेघर हो गई थीं. उस वक्त ना तो सरप्राइज़ एलिमिनेशन हुआ था, ना उन्हें कम वोट मिले थे और ना ही उन्हें सज़ा के कारण घर से बेघर किया गया था. लेकिन एक खास वजह थी जिसकी वजह से शमिता शेट्टी को घर से बाहर ही आना पड़ा वो कारण था शिल्पा शेट्टी की शादी. जी हां...जिस वक्त शमिता शेट्टी बिग बॉस (Shamita Shetty Bigg Boss) के घर में थीं उसी वक्त शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Shilpa Shetty and Raj Kundra) की शादी तय हो गई और इसी वजह से शमिता को घर से बाहर आना पड़ा.  

First Published : 30 Jan 2022, 11:31:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.