logo-image

इतने सालों बाद अब अमिताभ बच्चन ने बताई अपनी दिली तमन्ना, इस अभिनेता के साथ करना चाहते है काम

इस साल बिग बी कई फिल्में रिलीज होने वाली है. 8 मार्च को उनकी फिल्म बदला रिलीज होगी.

Updated on: 25 Jan 2019, 10:14 AM

नई दिल्ली:

'लक्ष्य', 'वक्त : द रेस अगेंस्ट टाइम' और 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' में बोमन ईरानी के साथ काम कर चुके मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह फिर से ईरानी के साथ पर्दे पर काम करना पसंद करेंगे. अमिताभ ने गुरुवार को बोमन के प्रोडक्शन हाउस ईरानी मूवीटोन के लॉन्च पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि एक अभिनेता को अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए.

उन्होंने कहा, "हमारे बीच बहुत कम लोग ऐसे हैं, जिन्होंने वास्तव में जैसा बोमन ने किया है वैसा शुरू करने के लिए बहादुरी दिखाई है. मैं बोमन को इस शानदार कंपनी के लिए बधाई देता हूं, जिसकी उन्होंने शुरुआत की है. मैं प्रार्थना करता हूं कि यह सफल हो और इससे कई और लेखक सामने आए, जिनकी हमें सख्त जरूरत है."

बिग बी ने कहा, "मैं फिर से बोमन के साथ पर्दे पर दिखाई देने की उम्मीद करता हूं लेकिन भगवान के लिए मुझे आशा है कि वह मुझे फिर से फीका नहीं करेंगे." दिग्गज अभिनेता ने लेखक के महत्व पर भी जोर दिया. उन्होंने कहा, "मेरा हमेशा से मानना रहा है कि फिल्म में लेखक सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति होता है. वे कहानी गढ़ते हैं वे पटकथा लिखते हैं."

अमिताभ ने फिल्म निर्माण प्रक्रिया में लेखकों के महत्व को मान्यता देने के लिए बोमन की सराहना की.अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस साल बिग बी कई फिल्में रिलीज होने वाली है. 8 मार्च को उनकी फिल्म बदला रिलीज होगी. इसे डायरेक्ट सुजॉय घोष कर रहे हैं. वहीं इसके अलावा वह इनदिनों झुंड की शूटिंग कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)