logo-image

बिग बी के शो में नजर आएंगे इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन

बिग बी के शो में नजर आएंगे इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन

Updated on: 07 Sep 2021, 02:35 PM

मुंबई:

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार के अपकमिंग एपिसोड में इंडियन आइडल के टॉप 6 फाइनलिस्ट- पवनदीप राजन (इंडियन आइडल- सीजन 12 के विजेता), अरुणिता कांजीलाल, शनमुख प्रिया, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश और निहाल टौरो संगीतमय प्रदर्शन देंगे और गणेश चतुर्थी मनाएंगे।

इस शो को मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने साझा किया कि हम सभी केबीसी देखते हुए बड़े हुए हैं। लेकिन हममें से किसी ने कभी नहीं सोचा था कि हमें इस मंच पर आने का मौका मिलेगा।

वह आगे कहते हैं कि केबीसी पर गणेश चतुर्थी समारोह को शुरू करने और मिस्टर बच्चन और लाइव स्टूडियो दर्शकों के सामने गाने के लिए हम सभी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। सेट में पूरी तरह से एक अलग वाइब है और मैं चकित था कि सेट कितना तकनीकी रूप से उन्नत है। मिस्टर बच्चन हम सभी के प्रति बेहद सम्मानजनक थे। यह हमारे सबसे कीमती पलों में से एक था।

केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड 10 सितंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.