logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Raju Srivastav की तबीयत देख भावुक हुए Big B, कहा- राजू उठो, बस बहुत हुआ...

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के लिए बिग बी (Amitabh Bachchan) ने एक वाइस नोट रिकॉर्ड करके भेजा है, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

Updated on: 14 Aug 2022, 07:41 AM

नई दिल्ली :

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की तबीयत में अब सुधार हो रहा है. एक्टर के चाहने वाले उनके लिए दिन -रात भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं अब बिग बी (Amitabh Bachchan) ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे सुनकर लोगों को काफी खुशी हुई है. दरअसल, इसी बीच डॉक्टर की सलाह के बाद अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए एक खास वाइस नोट रिकॉर्ड करके भेजा है, जिसकी तारीफ हर कोई करते हुए नजर आ रहा है. बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के लिए वाइस नोट में कहा 'राजू उठो, बस बहुत हुआ', अभी बहुत काम करना है. उनका यह नोट लोगों को काफी पसंद आ रहा है.  वहीं उनके परिवार ने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा कि यह मैसेज सुनने के बाद राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को भी बहुत अच्छा लगा होगा. 

यह भी जानिए -  Akshay Kumar ने इस वजह से ली कनाडा में नागरिकता, खुद किया खुलासा

आपको बता दें, देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत काफी सीरियस है. कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. इस खबर के बाद से उनके फैंस और घरवाले बेहद परेशान हैं. लोगों की परेशानी इस वजह से और बढ़ रही है कि उन्हें होश नहीं आ रहा. हाल ही रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत थोड़ा बहुत सुधार हुआ है. अब उन्हें दवा के साथ - साथ दुआ की भी बहुत जरूरत है. उनके फैंस उनके स्वस्थ होने की लगातार दुआ कर रहे हैं.