logo-image

बड़ी कार्रवाई : ट्विटर ने डिलीट किए कंगना के आपत्तिजनक ट्वीट्स, अकाउंट पर लगेगा बैन?

ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. ट्विटर ने कंगना के ट्वीट किए गए कई ट्वीट डिलीट कर दिए हैं. कंगना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रही हैं.

Updated on: 04 Feb 2021, 01:46 PM

मुंबई:

ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. ट्विटर ने कंगना के ट्वीट किए गए कई ट्वीट डिलीट कर दिए हैं. कंगना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले स्टार्स पर भी जमकर निशाना साधा. कंगना की पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ सहित हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना से ट्विटर पर बहस हो चुकी है. 

यह भी पढ़ेंः भारत विरोधी ट्वीट करने वालों को लाइक कर रहे Twitter के सीईओ

हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के कई सितारों पर किसान आंदोलन के समर्थन में पोस्ट करने को लेकर निशाना साधा था. कंगना ने हाल ही में क्रिकेटर रोहित शर्मा के खिलाफ के एक ट्वीट का जबाव देते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसके बाद ट्विटर ने कंगना के कई ट्वीट डिलीट कर दिए. 

यह भी पढ़ेंः दिलजीत दोसांझ ने रिहाना पर बनाया गाना, Video वायरल होने के बाद हुए ट्रोल

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी कुछ घंटों पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने एक साथ बैठकर समस्या का हल निकालने की बात कही थी. हर मुद्दे को लेकर कुछ न कुछ ट्वीट करने वाली कंगना ने रोहित शर्मा को भी अपना निशाना पर ले लिया और उन्हें धोबी का कुत्ता बता दिया. ट्विटर इंडिया ने अब ये ट्वीट डिलीट कर दिया है.