logo-image

भुवन बम की पहली वेब सीरीज ढिंडोरा कहेगी आम आदमी की बात

भुवन बम की पहली वेब सीरीज ढिंडोरा कहेगी आम आदमी की बात

Updated on: 04 Oct 2021, 06:50 PM

मुंबई:

लोकप्रिय यूट्यूबर भुवन बाम ने अपनी पहली वेब सीरीज ढिंडोरा में काफी अलग अंदाज में और अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, भुवन ने कहा कि हमने पहली बार 2017 में ढिंडोरा की अवधारणा की थी। इसे अब जीवन में देखा है। हम सभी के लिए ये एक वास्तविक क्षण है। यह एक आम आदमी और उसकी यात्रा की कहानी है, जिसमें कुछ घटनाएं होती हैं और उन्हें और उनसे जुड़े सभी लोग इन पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, यह सीरीज यही बताएगी।

आठ एपिसोड से अधिक की सीरीज में, भुवन अपने यूट्यूब चैनल बीबी की वाइंस के नौ पात्रों के साथ नजर आएंगे।

शो में अपने किरदारों के बारे में बात करते हुए, भुवन ने साझा किया कि मैं बीबी की वाइंस से कई किरदार निभा रहा हूं, और मुझे शो में निभाए जाने वाले सभी नौ पात्रों के लिए अलग-अलग तैयारी करनी पड़ी। मैंने एक ही समय में कई किरदार निभाए है। ये बहुत चुनौतीपूर्ण था, लेकिन रोमांचकारी भी था।

उन्होंने कहा कि टीटू मामा की भूमिका निभाना मेरा पसंदीदा था, लेकिन जानकी जी के किरदार के लिए तैयारी करना सबसे कठिन था। कुल मिलाकर, ये किरदार किसी न किसी रूप में मेरे लिए वास्तविक जीवन की प्रेरणा हैं, और मैं उनकी कहानियों को लाने में सक्षम होने के लिए आभारी हूं।

हिमांक गौर द्वारा निर्देशित और रोहित राज द्वारा निर्मित ढिंडोरा इसी महीने बीबी की वाइंस यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.