logo-image

भूमि पेडनेकर ने कार्तिक आर्यन को लेकर किया ट्वीट, कह- चिंटू त्यागी तो फंस गए आज से हाल तो बुरा होगा

मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनने वाली पति पत्नी और वो के इस सीक्वल का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

Updated on: 20 Nov 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो के नए सॉन्ग 'अखियों से गोली मारे' के नए ऑडियो टीजर को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ये गाना गोविंदा और रविना टंडन की हिट फिल्म दुल्हे राजा से लिया गया है. जो कि साल 1998 में रिलीज हुई थी.

फिल्म के इस गाने के टीजर वीडियो को भूमि पेडनकर ने शेयर करते हुए लिखा- चिंटू त्यागी तो फंस गए आज से हाल तो बुरा होगा. जब हम दोनों #AnkhiyonSeGoliMare🕺🔥

मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म में कार्तिक की पत्नी का रोल भूमि निभाने वाली हैं तो वहीं वो का किरदार अनन्या पांडे निभाएंगी. फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में भी कार्तिक नजर आएंगे. साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

फिल्म 'भूल भुलैया' को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन लीड रोल में थे. इसके अलावा कार्तिक, इम्तियाज अली की 'लव आज कल' के सीक्वल में सारा अली खान के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे.

ऐसी भी कहा जा रहा है कि कार्तिक, अक्षय की फिल्म हेरा फेरी में भी नजर आएंगे जिसके लिए मेकर्स ने कार्तिक से मुलाकात भी की है. कार्तिक के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल भी फिल्म में नजर आएंगे. फिलहाल इस खबर पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.