logo-image

भूमि पेडनेकर ने बिकिनी में शेयर किया स्टनिंग पोज, फैंस कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया के जरिए भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं और तस्वीरें, वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 19 Aug 2021, 05:22 PM

highlights

  • भूमि पेडनेकर ने बिकिनी में शेयर की तस्वीर
  • भूमि पेडनेकर का ये अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है
  • भूमि पेडनेकर की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया के जरिए भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं और तस्वीरें, वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बिकिनी में ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस आहें भर रहे हैं. आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हईशा' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. जिसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है.

यह भी पढ़ें: मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं एली अवराम, Photos में दिखा स्टाइलिश अंदाज

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इंस्टाग्राम पर टू पीस और सिर पर हैट लगाए हुए एक तस्वीर शेयर की है.  इस तस्वीर में भी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी इन अदाओं पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर की थी, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर भूमि बॉलीवुड की कामयाब ऐक्ट्रेसस में से एक हैं.

यह भी पढ़ें: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का Photos में दिखा रोमांटिक अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

यह भी पढ़ें: सना खान अपने पति संग मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, देखें Video

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'पति पत्नी और वो', 'सोन चिरैया' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को फिल्म 'दुर्गामती' में देखा गया था. यह साउथ की फिल्म 'भागमती' का हिंदी सीक्वल थी. इसके अलावा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) 'बधाई हो' के सीक्लव 'बधाई दो' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. फिलहाल तो भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग में बिजी हैं.