logo-image

भूमि पेडनेकर ने बताया आखिर अब तक राजकुमार राव के साथ क्यों नहीं किया काम

इस फिल्म में भूमि एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) साल 2018 के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' की सीक्वल है

Updated on: 25 Nov 2020, 10:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में भूमि एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) साल 2018 के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' की सीक्वल है. 2018 में आई फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म का निर्देशन अमित रविन्द्रनाथ शर्मा ने किया था, लेकिन अगली कड़ी का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी करेंगे.

यह भी पढ़ें: सना खान ने शेयर किया वलीमा लुक, वायरल हो रहा Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक चैनल के इंटरव्यू में इस फिल्म पर बात करते हुए कई बातें शेयर कीं.  भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कहा कि वो एक्टर राजकुमार राव के साथ काफी वक्त से काम करना चाहती थीं. भूमि ने कहा कि बधाई हो काफी अच्छी फिल्म थी और मुझे नहीं लगता कि राज के साथ काम करने के लिए मुझे इससे बेहतर स्क्रिप्ट मिल सकती है.

यह भी देखें: 44 की उम्र में पूजा बत्रा का ये है फिटनेस सीक्रेट

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) से जब यह पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कहने का कब सोचा तो एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं स्क्रिप्ट को सुन रही थी तो बीच में ही मुझे लगा कि ये स्क्रिप्ट उनके लिए परफेक्ट है. बता दें कि फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) की शूटिंग साल 2021 में शुरू हो जाएगी. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बॉलीवुड की लेजेंड्री फिल्म ‘चुपके-चुपके’ की रीमेक में भी नजर आएंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बधाई दो’ की शूटिंग ख़त्म करने के बाद राजकुमार इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. साल 1975 में आई कॉमेडी फिल्म ‘चुपके-चुपके’ की गिनती बॉलीवुड की एपिक फिल्मों में की जाती है.