logo-image
लोकसभा चुनाव

Bhumi Pednekar: भक्षक देख भूमि पेडनेकर की मां को हुआ गर्व, बिटिया को तोहफे में दी ये कीमती चीज

Bhakshak: भूमि पेडनेकर की फिल्म भक्षक हाल में रिलीज हुई है जिसके लिए एक्ट्रेस को जमकर तारीफें मिल रही हैं.

Updated on: 15 Feb 2024, 07:50 PM

नई दिल्ली:

Bhumi Pednekar Mother: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को भक्षक में अपने काम के लिए हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं. एक्ट्रेस को एक्टिंग स्किल के लिए क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने खूब सराहा है. इतना ही नहीं भूमि को उनकी सबसे बड़ी आलोचक से भी तारीफ और तोहफा दोनों मिल गए हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. भूमि ने बताया कि अगर कोई एक शख्स है जिसका फीडबैक भूमि के लिए बहुत मायने रखता है, तो वह उसकी मां सुमित्रा पेडनेकर हैं. स्पाई थ्रिलर में भक्षक में भूमि की परफॉर्मेंस देखकर उनकी मां खुशी से झूम उठीं. उन्होंने सराहना के तौर पर अपनी बेटी को एक सोने का सिक्का दिया है. भूमि ने बताया कि ये उनके घर की एक परंपरा है. जब उनकी मां को एक्ट्रेस का कोई प्रोजेक्ट उन्हें पसंद आता है. तो वो बेटी को सोने का सिक्का आशीर्वाद के तौर पर देती हैं. 

भूमि ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर
भक्षक स्टार भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट साझा किया है. इसमें वो अपनी मां के साथ हैं. मां प्यार से बेटी भूमि को चूम रही हैं उनके हाथ में सोने का सिक्का दिखाई दे रहा है. भूमि ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म ने उनकी बहन समीक्षा पर छाप छोड़ी, जो फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद रोने लगी थी. 

भूमि ने लिखा इमोशनल नोट
भूमि पेडनेकर ने लिखा: “मम्मी मुझे हर बार एक सोने का सिक्का देती हैं जब उन्हें लगता है कि एक एक्टर के तौर पर अच्छा परफॉर्म कर रही हूं. भक्षक देखने के बाद, मुझे याद है कि मां कितनी अभिभूत हो गई थीं और मुझे कहीं न कहीं पता चल गया था कि मेरे पास एक और आने वाला है. मुझे घर वापसी का सफर याद है. कोई नहीं बोला. एक बार जब हम घर पर थे तो समीक्षा मुझसे बात करने लगी और उसकी आंखों से आंसू बह रहे थे. उन्होंने कहा- यह फिल्म आपके लिए जो करती है उससे कहीं आगे, यह उन बच्चों के लिए क्या करती है, इसके बारे में है. हम उन्हें दोबारा विफल नहीं कर सकते. आज मेरे पास मां के 7 सिक्के हैं. मुझे अपने परिवार से जो पुरस्कार मिला है, उससे बड़ा कोई पुरस्कार नहीं है. @सुमित्रपेडनेकर @समिकशेपनेकर मेरी सबसे बड़ी जय-जयकार और मेरी सबसे बड़ी आलोचक होने के लिए धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, भूमि पेडनेकर की मां सुमित्रा ने लिखा: “मेरी गोल्डन गर्ल, तुम्हें प्यार और तुम पर गर्व है बेटा.” समीक्षा ने कहा, "मां, लव यू" 

भूमि पेडनेकर की फिल्म भक्षक बेहद शानदार बताई जा रही है. यह एक चौंकाने वाली सच्ची कहानी को पर्दे पर लाती है. इसमें किसी भी तरह की सनसनीखेज का सहारा नहीं लिया गया है. फिल्म में भूमि ने एक पत्रकार का किरदार निभाया है.