logo-image

आयुष्मान खुराना की खिंचाई करती नजर आईं भूमि पेडनेकर, देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद आयुष्मान खुराना ने शेयर किया है

Updated on: 30 Oct 2019, 09:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म बाला के प्रमोशन में व्यस्त है. उनकी ये फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर और यामी गौतम हैं. हाल ही में फिल्म का टीडर जारी किया गया है जिसमें भूमि पेडनेकर आयुष्मान का मजाक उड़ाती दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म Bala, देखें ये नया पोस्टर

इस टीजर को खुद आयुष्मान खुराना ने भी शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा, 'यह खट्टी मिठी नोंक-झोंक वाली दोस्ती को देखने आइएगा जरूर, 7 नवंबर को'.

फिल्म बाला के टीजर में आयुष्मान एक दुकान पर खड़े होते हैं इतने में भूमि आती हैं और उनकी खिंचाई करने लगती हैं. वो उनके गंजेपन की तुलना चांद से करती हैं और चांद पर बने गानों का जिक्र करने लगती हैं. ये सुनकर आयुष्मान चिढ़ जाते हैं और बिना कुछ कहे वहां से चले जाते हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म बनाते वक्त 100 करोड़ के क्लब का दबाव नहीं लेते हैं आयुष्मान खुराना, जानें क्यों

बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो समय से पहले गंजा हो जाता है. फिल्म में आयुष्मान ने इस किरदार को निभाया है. फिल्म को अमर कौशिक निर्देशित कर रहे हैं. बता दें, पहले ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन हाल ही में एक नया पोस्टर जारी कर ऐलान किया गया कि फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म काफी विवादों में भी रह चुकी है. दरअसल पिछले दिनों फिल्म पर कंटेंट से लेकर गानें चुराने तक कई आरोप लगे थे जिसके बाद मामला कोर्ट भी पहुंच गया था. बता दें, इस फिल्म के अलावा आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे.