logo-image

भीड़ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

भीड़ में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

Updated on: 27 Oct 2021, 12:25 PM

मुंबई:

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित अपकमिंग सोशल ड्रामा फिल्म भीड़ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। भूमि फिल्म बधाई दो में भी राजकुमार के साथ काम कर रही हैं।

भूमि ने कहा कि अनुभव सिन्हा की फिल्म का हिस्सा बनना बहुत सम्मान और विशेषाधिकार की बात है। उनका मानना है कि फिल्मों में मानसिकता को बदलने की शक्ति होती है। कलाकारों के रूप में, ऐसी कहानियों को बताने की जिम्मेदारी हमारी है।

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी। यह नवंबर तक फ्लोर पर जा सकती है। यूनिट अगले कुछ हफ्तों तक अपना प्री-प्रोडक्शन का काम करेगी।

सिन्हा ने कहा कि भूमि इस प्रकृति की फिल्म के लिए एकदम सही विकल्प थी। वह एक आश्वस्त अभिनेत्री है। इस चरित्र में यही गुण होना चाहिए। मैं भूमि और राजकुमार से बेहतर कलाकार नहीं चुन सकता था। ये ऐसे कलाकार हैं जो न केवल स्क्रीन पर हर बार चमकते हैं बल्कि स्क्रीन पर जादू पैदा कर देते हैं।

सिन्हा ने कहा कि भूषण कुमार से बेहतर कोई ओर सहयोगी नहीं हो सकता था, जो हर कदम पर बेहद सहायक है। वह एक तरह के दूरदर्शी है जो सिनेमा की विविधता में विश्वास करते हैं और ऐसी कहानियां बताना पसंद करते है जो हिम्मत वाली हों ।

वहीं भूमि को लेकर भूषण कुमार ने कहा कि भूमि एक शानदार कलाकार है और इस भूमिका के लिए इससे बेहतर विकल्प नहीं हो सकता था।

भीड़ भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्‍स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.