logo-image

कोविड से रिकवरी के बाद फिटनेस जर्नी पर लौटीं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट-वर्कआउट की अपनी एक तस्वीर शेयर की है

Updated on: 12 Jun 2021, 04:30 PM

highlights

  • कोरोना से रिकवर होने के बाद भूमि पेडनेकर कर रही हैं एक्सरसाइज
  • भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है
  • भूमि पेडनेकर की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कोरोना से रिकवर हो चुकी हैं और अब वह अपने अपने एक्सरसाइज रूटीन पर वापस लौट चुकी हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट-वर्कआउट की अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)स्पोर्ट्स ब्रा और योगा पैंट्स में नजर आ रही हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने तस्वीर के कैप्शन के जरिए बताया कि उन्होंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है और अपने स्टैमिना पर वो ध्यान दे रही हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने पति के साथ 'पानी पानी' सॉन्ग पर किया डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'कोविड के बाद स्टैमिना बढ़ाना मुश्किल है, लेकिन मुझे ऐसा करना अच्छा लग रहा है. हैशटैगहैप्पी हैशटैगग्रेटफुल हैशटैगस्ट्रॉन्ग.' भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की इस तस्वीर पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी देखें: नुसरत जहां का नया अवतार

भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह अगली फिल्म 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने 'पानी पानी' के सेट से शेयर किया BTS Video

बता दें कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कोरोना की दूसरी वेव के दौरान 5 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आने वाले समय में फिल्म 'मिस्टर लेले' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे. कोरोना से ठीक होने के बाद भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद कर रही हैं. भूमि ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. आने वाले समय में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी.