News Nation Logo
Banner

भूमि पेडनेकर ने 'शूटर दादी' चंद्रो तोमर को दी श्रद्धांजलि

2019 की फिल्म 'सांड की आंख' में चंद्रो की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि चंद्रो तोमर का निधन उनके लिए एक 'व्यक्तिगत क्षति' है.

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 May 2021, 09:40:38 AM
shooter dadi

भूमि पेडनेकर ने 'शूटर दादी' चंद्रो तोमर को दी श्रद्धांजलि (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • 'शूटर दादी' चंद्रो तोमर का कोरोना से निधन
  • भूमि पेडनेकर और तापसी ने दी श्रद्धांजलि
  • बीते दिनों चंद्रो तोमर कोरोना से संक्रमित हो गई थीं

 

नई दिल्ली:

देश में कोराना वायरस (Covid-19) का कहर प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. 'शूटर दादी' के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) को भी इस वायरस ने निगल लिया है. चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) कुछ दिन पहले कोरोना वायरस संक्रमित हो गई थी. शूटर दादी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) 89 साल की थीं. वह उत्‍तर प्रदेश के बागपत में परिवार समेत रहती थीं. जब शूटर दादी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) को कोरोना हुआ था तो उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कोविड-19 वायरस से संक्रमित होने की बात लोगों के साथ शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह ने स्नेहा शुक्ला संग रचाई शादी, फोटो वायरल

शूटर दादी चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) का शुक्रवार को कोरोना से निधन हो गया. चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) को इस सप्ताह की शुरुआत में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 2019 की फिल्म 'सांड की आंख' में चंद्रो की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि चंद्रो तोमर का निधन उनके लिए एक 'व्यक्तिगत क्षति' है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि ने कहा, "यह जानना बहुत दुखद है कि चंद्रो दादी अब हमारे बीच नहीं रही. ये मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. वह अपने रूल खुद बनाती थी और अपना रास्ता खुद चुनती थीं. उनका प्रकाशी दादी के साथ एक सुंदर रिश्ता था और दोनों ने साथ में कईयों की जिंदगी पर प्रभाव डाला था."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

ये भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश वारियर ने अब Photo से लूटा फैंस का दिल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

भूमि पेडनेकर कहती है, "मैं उनका किरदार निभाने के लिए खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं और मुझे उनके जीवन के बारे में जानने का मौका मिला." भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह उन्हें हमेशा याद रखेंगी. ट्विटर पर उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा, "प्रेरणा के लिए आप हमेशा याद की जाएंगी. आप उन सभी लड़कियों में हमेशा जीवित रहेंगी जिन्हें आपने जीने की उम्मीद दी थी." वहीं रणदीप हुड्डा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शूटर दादी को याद किया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 May 2021, 09:40:38 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.